चलती ट्रेन से बच्चों को फेंका, फिर खुद भी कूदी मां फिर जो हुआ वो किसी ने भी नहीं सोचा होगा!

News

मध्यप्रदेश के उज्जैन से दिल देहला देने वाला किस्सा सामने आया है। जिसे पढ़कर आप सभी के दिल में हड़कंप मच जायेगा। बतादे के इस हादसे में एक माँ ने अपने बच्चो के साथ ऐसा किया है जो कोई भी अपने बच्चो के साथ नहीं कर सकती। खबरों के अनुसार इस खबर को सुनकर आपके पेरो के निचे की जमीन खिसक जाएगी। चलिए जानते है यह आंखे नम कर देने वाला मामला।

जानकारी के मुताबिक, यह महिला जल्दबाजी में गलत ट्रेन में चढ़ गई थी। ट्रेन चलने के बाद उसे इस बात का पता चला तो उसे कुछ सूझा नहीं। उसने वह ट्रेन से उतरने के लिए तुरंत अपने पहले बड़े बेटे को नीचे फेंका, उसके बाद छोटे को. जब दोनों स्टेशन पर गिर गए तो महिला भी चलती ट्रेन से कूदी। कूदते ही वह ट्रेन के साथ घिसटने लगी।

दरअसल, यहां एक मां ने चलती ट्रेन से पहले अपने दो मासूम बच्चों को फेंका और फिर खुद भी कूद गई। इस बीच वहां तैनात कॉन्सटेबल ने गजब की फुर्ती दिखाई और महिला को ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया। मां और दोनों बच्चे पूरी तरह सुरक्षित हैं। इस घटना का सीसीटीवी फूटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि ये घटना शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे की है। एक शख्स पत्नी और बच्चों को लेकर उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर पहुंचा। जबकि उन्हें प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर जाना था। सभी सीहोर जा रहे थे। परिवार को स्टेशन पर छोड़कर पति टिकट लेने चला गया। उसके जाते ही जयपुर-नागपुर एक्सप्रेस ट्रेन स्टेशन पर आ गई। महिला को लगा कि इसी ट्रेन में जाना है तो वह जल्दबाजी में बच्चों को लेकर उसमें चढ़ गई।

कॉन्सटेबल महेश कुशवाह उसी कोच के पास खड़े थे। उन्होंने महिला को मरने से बचा लिया। यह पूरी घटना सीसीटीवा में रिकॉर्ड हो गई. कॉन्स्टेबल महेश कुशवाह को उनके इस काम के लिए जीआरपी इनाम भी देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *