घोड़ी पे सवार हुआ दूल्हा अचानक पहोच गई प्रेमिका तो घोड़ी की जगह हो गया पुलिस जीप में सवार जानिए पूरा मामला

News

ज्यादातर लोगो को हमारे देश में प्यार होता है। अभी कुछ कारणों के वजह से दो प्रेमी एक दूसरे से शादी नहीं कर पाते , लेकिन दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी मौजूद है जो के सिर्फ नाम की प्यार करते है। प्यार किसी और से शादी किसी और से। ऐसे किस्से तो आपने भी बहुत देखे और सुने होंगे। अब सोचिये के अगर किसी ऐसी प्रेमी की शादी हो रही हो और उसकी गर्लफ्रेंड आकर शोर मचाये तो लड़के के तो छक्के छूट जायेगे ना।

आपने बिलकुल सही सुना कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहा लकड़ा सज धज के बैठा था और अब बस बारात वाली गाड़ी में बैठने ही वाला था के एक लड़की की शिकायत के कारण बारात वाली गाड़ी की जगह पुलिस की गाड़ी में बैठ के पुलिस ठाणे जाना पड़ा। बतादे के लड़की कोई और नहीं लड़के की प्रेमिका थी। लड़की ने बताया के हम एक दूसरे को पिछले नौ साल से जानते है और मुझे शादी की लालच देकर ये मेरा फायदा उठता रहा।

जब लड़की को पता चला के लड़का किसी और से शादी करने जा रहा है तो लड़की तुरंत पुलिस स्टेशन पहोची और लड़के की खिलाफ फरियाद लिखवाई। लड़की ने अपनी सारी बात पुलिस को बताई। फिर लड़की और पुलिस लड़के के घर पहुंचे और लड़के को पुलिस स्टेशन ले आये।

युवती की तहरीर पर पुलिस ने पवन के खिलाफ ब्लात्कार के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इससे शादी वाले घर में मायूसी छा गई है. सदर कोतवाल विकास राय अब इस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुट गए है. इस मामले में युवती का आरोप है कि उसके पिता ने पवन को पांच लाख रुपये दिए थे. पिछले साल उसके पिता की हादसे में मौत हो गई। पिता की मौत के बाद से ही पवन कन्नी काटने लगा और लकड़ी को धोखा देने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *