ग्रेटर नोएडा: अपनी ठेली बचाने के लिए बुलडोजर के नीचे लेट गया गरीब, फिर भी नहीं पसीजा निर्दयी अधिकारियों का दिल

News

उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव जितने के बाद बाबा का बुलडजोर फिर से एक बार एक्शन में आ गया है। जिसकी सभी लोग तारीफ भी कर रहे है। क्योकि बाबा का बुलडोजर माफिया अवैध कब्ज़ा करने वाले लोगो की सम्पति पर चलता है। लेकिन इसी बीच में एक गरीब की रेडी पर भी बुलडजोर चल गया है। जिसका वीडियो सोशियल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अपनी रेडी को बचाने ने के लिए रेडी वाले ने अपनी जान की बाजी दाव पर लगादी। जानते है क्या है पूरा मामला।

बतादे के यह शर्मसार करने वाली घटना ग्रेटर नॉएडा ग्रेटर नोएडा के परी चौक में हुई है। जिससे देखकर आपका दिल पिगल जायेगा और हो सकता है के आपको गुस्सा भी आये। दरसल इस घटना में एक ठेले वाले की ठेले पर JCB चलने वाला था तो अपने ठेले को बचाने के लिए ठेले वाले ने अधिकारी और JCB के ड्राइवर दोनों से बिनती भी की लेकिन दोनों नहीं माने।

अपने ठेले को जेसीबी से कुचलता देख उस शख्स की आंखों से आंसू निकल पड़ते हैं। ठेले वाला भाई अपनी रोजी रोटी बचाने के लिए दोनों से बिनती करता रहा लेकिन दोनों एक से दो नहीं हुए। आखिर कार ठेले वाले ने अपना ठेला बचाने के लिए JCB के निचे लेट जाता है फिर भी ड्राइवर नहीं मानता है।

इतना कुछ करने के बाद उनका दिल न पिगला युवा अपनी रोजी-रोटी की भीख मांगता रहा, लेकिन कर्मचारियों का दिल मानो पत्थर का हो गया था। ऊपर से वे उस युवक को लाठी से हांकते भी दिखाई दिए।

इस दिल पिगलाने वाली घटना का वीडियो तेजी से सोशियल मिडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लोग प्रशासन की कड़ी से कड़ी निंदा कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *