गैस सिलिंडर की बुकिंग पे मिल रहा है सोना ,जल्द ही ऑफर का लाभ उठाये

News

देशभर में त्योहारो की सीजन शुरू हो गई है। देश में लोग त्योहारों के समय में खरीदारी करना काफी पसंद करते है इसी बात को ध्यान में रखते हुए काफी सारी कम्पनिया और शॉपिंग वेबसाइट और शॉपिंग एप्लिकेशन खरीदारों को आकर्षित करने के लिए बहुत अच्छे अच्छे ऑफर्स देते है। एक ऐसा ही ऑफर पेटीएम लेके आया है। पेटीएम ने एलपीजी सिलेंडर बुकिंग के लिए ‘नवरात्रि गोल्ड’ ऑफर (नवरात्रि 2021) लॉन्च किया है। 7 से 16 अक्टूबर के बीच हर दिन 5 लकी ग्राहकों को पेटीएम ऐप से सिलेंडर बुक करने पर 10,001 रुपये का सोना जीतने का मौका मिलेगा। यह ऑफर मौजूदा सिलेंडर की बुकिंग पर भी लागू होता है, जिसके लिए कोई कीमत नहीं चुकानी होगी।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, ‘हम इस त्योहारी सीजन को अपने यूजर्स के साथ मनाना चाहते हैं। इसके लिए हम उन्हें एलपीजी सिलेंडर बुकिंग पर कैशबैक और पुरस्कार दे रहे हैं, जो हमारे प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय लागत है। पेटीएम पर हर दिन 5 लकी यूजर्स को 10,001 रुपये का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा।

पेटीएम कम्पनी ने अपने ग्राहकों के अच्छे अनुभव के लिए अपनी एप्लिकेशन में काफी सुधार किया है। खासतौर पे कंपनी ने ग्राहक के सिलेंडर बुकिंग के अनुभव को बढ़ाया है। कंपनी ने नए फीचर्स जोड़े हैं, जिससे यूजर्स को अपने गैस सिलेंडर की डिलीवरी पर नजर रखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को पेटीएम से गैस सिलेंडर भरने के लिए एक ऑटोमेटेड इंटेलिजेंट रिमाइंडर भी मिलता है।

अगर कोई ग्राहक पेटीएम ऐप से ‘बुक गैस सिलेंडर’ फीचर का इस्तेमाल करके सिलिंडर की बुकिंग करवाता हैं। तो हरेक उपयोगकर्ता को प्रत्येक बुकिंग पर 1000 कैशबैक अंक दिए जाएंगे, जिसे आप अच्छे ब्रांड के आकर्षक सौदों और उपहार वाउचर को रिडीम कर सकते हो। पेटीएम का यह नवरात्रि गोल्ड ऑफर तीन प्रमुख एलपीजी कंपनियों इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर मिलेगा।

जानिए कैसे करें बुकिंग?

पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक करने के लिए सबसे पहले आपको पेटीएम एप्लिकेशन के ‘बुक गैस सिलेंडर’ टैब पर जाना होगा। वहा पे आपको अपनी गैस कम्पनी का चयन करना होगा। इसके बाद मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी और कस्टमर नंबर डालना होगा। पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड, नेटबैंकिंग या पेटीएम पोस्टपेड सहित गैस सिलेंडर बुक करने के लिए आप अपनी पसंद की भुगतान विधि से बुकिंग का भुगतान कर सकते हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को अब अगले महीने के लिए अपना गैस सिलेंडर बुक करने और भुगतान करने का विकल्प भी दिया जाएगा। उपयोगकर्ताओं के पते पर निकटतम गैस एजेंसी द्वारा सिलेंडर वितरित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *