गूगल में नौकरी पाने का सुनहरा मौका मिलेगी मुँह मांगी सेलेरी जल्द ही करे आवेदन !

Informational News

भारत में बेरोजगारों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में बेरोजगारी इतनी उच्च और विस्फोटक स्तर पर पहुंच गई है कि इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हजारों लोग दो अंकों की रिक्ति के लिए आवेदन कर रहे हैं लेकिन इस बीच भारत के युवाओं के लिए एक स्वर्ण युग आ गया है। दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी गूगल भारत में अपना ऑफिस खोलने जा रही है। जिसके लिए गूगल हायरिंग शुरू हो गई है।

खबरों के मुताबिक Google जल्द ही भारत में एक नया ऑफिस खोलने जा रहा है। गूगल का नया ऑफिस पुणे में होगा। बतादे के इस साल के आखिरी महीनो में गूगल का ऑफिस खुल जायेगा। नये ऑफिस के लिए Google ने भर्ती की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। भर्ती गूगल के गुरुग्राम, हैदराबाद और बैंगलोर में की जा रही है।

भारत में Google क्लाउड इंजीनियरिंग के वीपी अनिल भंसाली ने कहा, “भारत प्रौद्योगिकी और नवाचार का केंद्र रहा है।” Google क्लाउड के लिए आवश्यक प्रतिभा भारत में मौजूद है। यही कारण है कि भारत गूगल के लिए सबसे अच्छी जगह है। भंसाली ने कहा कि पिछले 12 महीनों में कंपनी ने भारत में बनने वाले डेवलपमेंट सेंटर के लिए भारत के टॉप इंजीनियरिंग टैलेंट को हायर किया है. वे हमारी वैश्विक इंजीनियरिंग टीम के सहयोग से अत्याधुनिक क्लाउड प्रौद्योगिकी विकसित करेंगे।

भंसाली ने आगे कहा कि पुणे में आईटी हब के रूप में हमारे विस्तार से हमें टच की प्रतिभाओं से जुड़ने में मदद मिलेगी। बढ़ते ग्राहक आधार को उन्नत क्लाउड कंप्यूटिंग समाधान, उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने के लिए Google यह कार्यालय खोल रहा है। पुणे कार्यालय अत्याधुनिक उद्यम क्लाउड प्रौद्योगिकी का निर्माण करेगा। Google क्लाउड वैश्विक इंजीनियरिंग टीमों के सहयोग से रीयल-टाइम तकनीकी सलाह और उत्पादन और कार्यान्वयन कौशल प्रदान करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *