गुटका बेचने वाली कंपनी के साथ जुडने से फैंस नाराज, अक्षय कुमार ने अब माफी मांगते हुए बोले- सारा पैसा दान कर दूंगा लेकिन!

Bollywood News

वैसे तो अक्षय कुमार अपनी फिल्मो की वजह से सुर्खियों में रहते है। लेकिन इस बार अक्षय कुमार अपनी फिल्मो की वजह से नहीं बल्कि एक एड की ब्रांडिग करने कारण पिछले कुछ दिनों से सोशियल मीडया पर ट्रोल रहे थे। बतादे के उनके करोडो फेन्स को खिलाडी कुमार का ये कदम अच्छा नहीं लगा था। जिससे लोग सोशियल मिडिया पर अक्षय कुमार की कड़ी आलोचना कर रहे थे।

आपको बतादे के अक्षय कुमार ने पिछले दिनों विमल इलाइची की एड में दिखाई दिये थे। तब से उनका एक एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे अक्षय कुमार कहते है के मुझे कई ऑफर्स आते हैं। मुझे कई बड़े-बड़े गुटखा कंपनी के ऑफर्स आते हैं कि करो और बहुत सारा पैसा देने को तैयार होते हैं। लेकिन बात उसकी नहीं है, लेकिन स्वस्थ भारत के लिए मैं वो काम नहीं करूंगा। गलत काम नहीं करूंगा।

फिर क्या था सोशियल मिडिया पर अक्षय कुमार को लोगो ने बहुत खरी खोटी भी सुनाई।हमेशा से अपने काम की लोगो की वाह वाह लूटने वाले अक्षय कुमार इस बार जमकर ट्रोल हो रहे थे। फेन्स की यह नाराजगी कुमार से देखि नहीं गई तो फेन्स को जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने अपने सोशियल मीडया अकाउंट्स पर एक वीडियो जारी किया है।

वीडियो में अक्षय कुमार अपने सभी फेन्स’ और देश वासियो को कहते है के “मैं अपने सभी चाहने वालों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझे बहुत प्रभावित किया। हालांकि, मैंने तंबाकू को कभी बढ़ावा नहीं दिया है और न कभी आने वाले समय में दूंगा। मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं। मैं पीछे हटता हूं। मैंने निर्णय लिया है कि इंडोर्समेंट की फीस को मैं किसी अच्छे कार्य में दान दे दूंगा।’ इस माफीनामा के बाद अक्षय के फैन्स उनपर प्यार लुटा रहे हैं और अन्य सेलेब्स उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *