खेत की जुताई कर रहे किसान को मिले सोने चांदी के सिक्के, गिनने से पहले ही पहुंच गई पुलिस ,हाथ तो आया पर मुँह नहीं लगा

News

हम अपना भविष्य अच्छा बिता सके इसलिए आज वर्तमान में बहोत महेनत करते है। कई बार कई लोगो को जल्द ही सफलता मिल जाती है तो कई लोगो को बहुत सारे प्रयतन करने के बावजूद भी सफतला नहीं मिलती। कई लोग यह भी मानते है के मेहनत के साथ साथ नसीब का भी साथ देना उतना ही जरुरी होता है .

आप चाहे कितनी भी महेनत करलो अगर नसीब आपको साथ नहीं है तो आपको सफलता नहीं मिलेगी। कई बार कई लोगो के साथ ऐसा भी होता है के हाथ तो आया पर मुँह नहीं लगा ऐसा ही कुछ उत्तरप्रदेश के किसान के साथ हुआ है। जिसके बाद उसको पानी किस्मत से मानो के भरोसा ही उठ गया हो।

खबरों के अनुसार उत्तर प्रदेश राज्य के औरैया के सहायल थाने के बादशाहपुर छेउक गांव में रहने वाले दीपू सालो से खेती करते आ रहे है। उनका खेत और घर दोनों पास में ही है। रोज की तरह दीपू अपने घर के पास वाले खेत की फावड़े से खुदाई कर रहे थे उसी दौरान दीपू को सोने-चांदी के सिक्को हुई पोटली मिली। सिक्को से भरी पोटली देख दीपू की खुशियों का ठिकाना नहीं था।

सिक्को से भरी पोटली को लेकर वो चुपचाप से वह अपने घर चला गया। लेकिन गांव के कुछ लोगो को उसकी भनक लग गई थी के दीपू के हाथ कुछ खजाना लगाया है उन्होंने ईर्ष्या में आके यह सारी बात पुलिस को बतादि। दीपू सिक्के अपने घर प[र जाके गिनने ही वाला था के उसके घर पुलिस पहोच गई। पुलिस के आने से दीपू बहोत दर गया था। पुलिस के आने के बाद सिक्के गिनने पर पता चला कि वह पोटली में सोने के 16 और चांदी के दो सिक्के दीपू के खेत से निकले हैं।

पुलिस ने दीपू से पूछताछ की तो दीपू ने बताया के व्ह फावड़े से अपने खेत की खुदाई कर रहा था। तभी उसके फावड़े से कोई चीज टकराई। हाथ लगाकर देखने पर पोटली में रखे सिक्के निकले। सिक्के जिस हाल में थे उसी तरह लेकर वह घर पहुंचा। लेकिन तब तक पास के कुछ लोगों को इसकी भनक लग गई। पुलिस ने दीपू से पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया, फिलहाल मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है। खेत की और खुदाई की व्यवस्था की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *