खेत की जुताई कर रहे किसान को मिले सोने चांदी के सिक्के, गिनने से पहले ही पहुंच गई पुलिस ,हाथ तो आया पर मुँह नहीं लगा

News

हम अपना भविष्य अच्छा बिता सके इसलिए आज वर्तमान में बहोत महेनत करते है। कई बार कई लोगो को जल्द ही सफलता मिल जाती है तो कई लोगो को बहुत सारे प्रयतन करने के बावजूद भी सफतला नहीं मिलती। कई लोग यह भी मानते है के मेहनत के साथ साथ नसीब का भी साथ देना उतना ही जरुरी होता है .

आप चाहे कितनी भी महेनत करलो अगर नसीब आपको साथ नहीं है तो आपको सफलता नहीं मिलेगी। कई बार कई लोगो के साथ ऐसा भी होता है के हाथ तो आया पर मुँह नहीं लगा ऐसा ही कुछ उत्तरप्रदेश के किसान के साथ हुआ है। जिसके बाद उसको पानी किस्मत से मानो के भरोसा ही उठ गया हो।

ऐसे ही हैं एक किस्सा जनगांव, तेलंगाना के पेमबर्थी में एक किसान के साथ हुआ है। इस किसान का नाम है नरसिम्हा। किसान की किस्मत तब जगी जब इसे बंजर जमीन से खजाना मिल गया। दरअसल, ये किसान अपनी बंजर जमीन पर समतलीकरण करने का काम कर रहा था। तभी उसे एक बर्तन से कुछ टकराने की आवाज आई। जब उसने आवाज की दिशा में खोज की तो सोने से भरा बर्तन मिला। नरसिम्हा को लगभग 5 किलो सोने के आभूषण मिले हैं। अगर इन आभूषणों की कीमत लगाई जाए तो ये 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बैठती है। लोग इस चमत्कार को देख हैरान हैं। खुद नरसिम्हा को भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था।

इतने में अब आसपास के क्षेत्र में ये खबर आग ही तरह तेजी से फैल गई थी। इस खजाने को देखने के लिए आसपास के लोग पहुंच रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी इस खजाने की तस्वीर और वीडियोज जमकर शेयर किए जा रहे हैं। जिनमें दिखता है कि पोटली के भीतर सोने के कई छोटे-बड़े आभूषण हैं। बरामद हुए सोने को प्रशासन ने निरीक्षण के लिए भेजा है। बता दें कि नरसिम्हा जिस जमीन पर काम कर रहा था, उसे उसने ही करीब 1 साल पहले खरीदा था। अब वो इस जमीन को समतल करने के काम में लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *