खूबसूरत दुल्हन दिखाकर मंडप में भेज दी 50 साल की महिला, थाने पहुंचा दूल्हा, ठगी का अजीबो गरीब मामला आया सामने

News

आजकल देश में ठगी के बहोत सारे मामले सामने आते है। वो भी ऐसे मामले ना तो हमने कभी सुने होते है नाही हमने कभी देखे होते है। ऐसा ही एक हैरतअंगेज मामला उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से सामने आया है। जिसे पढ़कर आप हस हस के पागल हो जाओगे। तो चलिए आपको बतादे के यह अजीबो गरीब किस्से के बारे में। इस किस्से में एक दूल्हे को शादी के बहाने ठगने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है।

इस हैरान कर देने वाले किस्से में पहले युवक को शादी कराने के नाम पर कुछ लोगों ने युवक को कुछ दिनों पहले एक बहुत ही खूबसूरत लड़की दिखाई थी जिसकी उम्र 20 साल के करीब होगी, लड़की देखने के बाद लड़का फट से शादी के लिए तैयार हो गया। लेकिन शादी के दिन मंडप में वह 20 साल की लड़की के बजाय एक 50 साल की औरत थी। इसा देख लड़का गुस्से से टिल मिला गया उसने विरोध भी किया लेकिन सबने मिलके दूल्हे से ना तो केवल सिर्फ मारपीट की गई, लेकिन उसके पास जो पैसे थे वो भी ले लिये।

शादी 27 अगस्त को तय थी। शादी के लिए दूल्हा अपने रिश्तेदारों संग और गांव के लोगों के साथ पूरी बारात लेकर धाम धूम से विजयपुरा के काली माता के मंदिर पर पहुंचे और मंडप में प्रवेश करने के बाद दूल्हे ने जो देखा उससे वह लाल पीला हो गया क्योकि मंडप में शादी के लिए एक 50 साल की महिला थी। बूढी महिला को देख दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। लड़के को शादी कराने के लिये काश का नगला निवासी परिवार ने उससे शादी का झांसा देकर 35 हजार रुपये लिए थे।

जब लड़के ने वह रकम वापिस मांगी तो उन्होंने लड़के को जान से मारने की धमकी दी। बाद में पता चला है कि यह परिवार इसी प्रकार शादी के नाम कई लोगों के साथ ठगी करके पैसे हड़प लेता है। लड़के और उसके घर वालो ने सिविल लाइन थाना में नामजद आरोपितों के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

दूल्हा जैसे तैसे करके वहा से निकल गया और पुलिस स्टेशन पहोच कर पुरे वाकये के बारे में बताया और कहा के मेरी साथ बहोत बड़ी ठगी हुई है और साथ ही साथ उन लोगो ने मुझे बेरहमी से मारा पिटा भी है। इस मामले के सामने आने के बाद इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने सिविल लाइन थाना पुलिस को पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया है और साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई करने भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *