खुशखबरी:LPG बुकिंग पर हो सकता है 2500 का फायदा! एक महीने बाद करे पेमेंट.

Informational

देश में आजकल हर जीवन जरुरी चीजों की कीमत में दिन ब दिन बढ़ोतरी देखने को मिलते है। दिन ब दिन महंगाई बढ़ने के कारण मध्यम वर्ग के लोगो पर इसका बहोत बड़ा असर पड़ता है। महीने का बजेट बिखर जाता है अगर दो तीन चीजों की कीमत में बढ़ोतरी होती है तो। ऐसी ही एक जीवन जरुरी चीज है रसोई गैस। रसोई गैस की कीमत भी पिछले दिनों बढ़ी थी। लेकिन इसी बिच बढ़ती कीमतों के बीच आपके लिए अच्छी खबर सामने आयी है। अब आप रसोई गैस बहुत सस्ते में बुक कर सकते है। आपको बतादे के paytm ने इन दिनों एक ऑफर जारी किया है। इसमें आपको इस ऑफर के फायदे मिलेंगे। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको सिर्फ Paytm के जरिए रसोई गैस की बुकिंग करनी होगी। आइए आपको बताते हैं कि आपको इस ऑफर का लाभ लेने के लिए क्या करना होगा.

Paytm से LPG गैस बुकिंग करने पर आपको बंपर कैशबैक मिल सकता है। अगर आप अपनी रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग Paytm के जरिये करते हैं तो आपको 2,700 रुपये का सीधे मुनाफा होगा। खबरों के अनुसार Paytm ने LPG सिलेंडर की बुकिंग कराने पर कैशबैक और दूसरे इनामों की घोषणा कि है.

Paytm ने रसोई गैस की बुकिंग के लिये खास तौर पर 3 Pay 2700 Cashback Offer नाम की एक स्कीम शुरू की है। इस ऑफर का फायदा paytm के नए यूजर्स फायदा ले सकते है। इस ऑफर में नए यूजर्स को लगातार पहले तीन महीनों की पहली बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।

यह कैशबैक पहली बार रसोई गैस के सिलिंडर बुक करने वाले ग्राहकों को ही इस ऑफर का लाभ मिलेगा। हर महीने तीन गैस सिलेंडर बुक करने पर पहली बुकिंग पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। यह कैशबैक सिर्फ पहले तीन महीने तक ही मिलेगा। आपको बतादे के इस ऑफर के तहत आपको 10 रुपए से लेकर 900 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *