कौन है वो लड़की जिसे दीपक चाहर ने स्टेडियम के अंदर प्रपोज किया ? उस लड़की की सारी जानकारी

News

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी गहरा है। क्रिकेट के बाद सबसे ज्यादा लोक बॉलीवुड की सेलिब्रेटियों को पसंद करते है। क्रिकेट के कुछ स्टार ने बॉलीवुड की ऐक्ट्रिस को अपना जीवन साथी बनाया है। विराट कोहली ,युवराजसिंह ,ज़हीर खान, मोहममद अज़हरुद्दीन और युजवेंद्र चहल ने बॉलीवुड की ऐक्ट्रिस या फिर बॉलीवुड से जुडी लड़की को अपना जीवन साथी बनाया है। अब उनकी राह पर भारतीय टीम और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंड दीपक चाहर चलने वाले है।

आपको बतादे के चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर दीपक चाहर के लिए गुरुवार का दिन खास बन गया। गुरुवार के दिन भले भी चेन्नई सुपर किंग की टीम मैच हार गई थी लेकिन मैच के बाद दीपक चहार ने अपनी गर्लफ्रैंड को रिंग पहनाकर प्रपोज किया था। उसके बाद दोनों कपल्स काफी इमोशनल होते नजर आये थे ,बाद में दोने ने एक दूसरे को गले भी लगाया था। दीपक ने जब प्रपोज किया तोह उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लेकिन उनके फेन्स जानना चाहते थे के आखिर ये खूबसूरत और नसीबदार लड़की कौन है?

लोगो को पता नहीं था के दीपक चाहर ने जिस लड़की को प्रपोज किया वो लड़की कौन है। तो कई लोग अटकने लगा रहे थे के यह लड़की कोई विदेशी है ,क्योकि वह एक विदेशी के तरह दिखती थी। जब बहुत सारे लोग इसके बारे में बाते करने लगे तो दीपक चाहर की बहन ने एक ट्वीट के माध्यम से सभी की कन्फ्यूज़न को दूर कर दिया और कहा के यह एक दिल्ही लड़की है जिसका नाम जया भारद्वाज हैं।जया दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कॉरपोरेट फर्म में काम करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *