कैश लोडर अधिकारी ने एटीएम से की लाखो की लूंट, शक न जाए इसलिए एटीएम में लगा दी आग

Informational News

लोग रातो रातो आमिर बनने के लिए कही लोग शार्टकट ले लेते हे और कही बार गलत रास्ते। उनको ये नही पता होता की उनके द्वारा किया गया यह काम उनकोसलाखो के पीछे धकेल सकता हे. ऐसा ही कुछ किस्सा मुंबई के गोरेगाव मे देखने को मिला हे.

मुंबई में गोरेगाव पूर्व मे एसबीआई के एटीएम को लूटने की साजिश हुई हे. आरोपी के तौर पे जिसे पकड़ा गया हे वह कोई और नहीं पर और 2 कैश लोडर हे, यानि की जो लोग ATM मे पैसे भरते हे. इन दोनो ने ATM लुटा फिर सबूत मिटाने के आरोप भी हे. दोनों आरोपी एटीएम में कैश लोड करने के बहाने 1 2 लाख नही पर 77 लाख चुराने लगा हे.

चोरी करने के बाद चोरी छुपाने के लिए भी भयानक जुगाड़ किया था. उन पर शक न जाए, इसलिए उन्होने तय प्लान से एटीएम सेंटर में आग लगा दी थी। जब पुलिस ने इस मामले में जांच की तो एटीएम में लगे अग्निरोधक बॉक्स से उनकी पोल खुल गई, इसके बाद दोनों कैश लोडर को गिरफ्तार कर लिया।

गोरेगांव पूर्व की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन में आग लगने की सूचना मिली, यह खबर मिलते ही पुलिस कार्यवाही करते हुए घटनास्थल पहुंची साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी आग बजाने पोह्ची, आग बजाने के बाद आगे की कार्यवाही शरू की गई। अधिकारियो को पता चला की आग लगने के पहले एटीएम मशीन कर्मचारियों ने 77 लाख रुपये डाले थे।

इसके बाद जब अधिकारियो ने एटीएम मशीन इंजीनियर की मदद लेके मशीन खोला गया और अंदर लगे कैश बॉक्स को खोला तो चौक गए. जब काश बॉक्स को खोला गया तो उसमे कुछ भी नही मिला। अधिकारियो को कमसे कम जली हुई नॉट मिलने का अंदाजा था पर वह भी नही थी. अधिकारियो को अब शक लोडिग अफसरो पे होने लगा. CCTV जला हुआ था उसमें कोई फुटेज नही था. लेकिन मशीन में लगे कैसेट अग्निरोधक थे, जिससे पूरा मामला उजागर हुआ और पता चला की केश लोडर ने ही यह चोरी की हे. पुलिस ने तुरत ही उनको गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शरू की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *