कैटरीना और विक्की के शादी मे महेमानो के हाथ में थमादिया गया वेलकम नोट! अब फॉलो करने पड़ेंगे यह रूल्स!

Bollywood News

विक्की कौशल और कटरीना शादी के बंधन मे बंधने जा रहे है। शादी की चर्चा सोशल मीडिया से लेके न्यूज चैनल तक हर जगह सुर्खिया बटोर रही हे। खबरो की माने तो शादी राजस्थान मे जयपुर के पास आए रणथंभोर के पैलेस नुमा होटल मे रखी गई है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी कि हर छोटे से छोटी बात सुर्खियां बन रही हे।

 

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के फंक्शन की शुरुआत मंगलवार 7 दिसंबर से हो गई है यह शादी रणथंबोर यानी कि सवाई माधोपुर जिले के होटल सिक्स सेंस में शुरू हो चुकी है वहीं शादी में शामिल होने वाले गेस्ट राजस्थान पहुंच भी गए हैं। कैटरीना के रिश्तेदार भी विदेशों से आए हुए हैं यह शादी को बहुत ही प्राइवेट रखने की कोशिशें की जा रही है इसके पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चला है। इसी बीच कैटरीना की शादी की वेलकम नोट का फोटो वायरल हुआ है। उसमें कुछ अच्छी तो कुछ चौंकाने वाली बातें लिखी हुई है।

जब जयपुर से गेस्ट होटल तक पाहचे तो उनके सामने या हाथ मे वेलकम नोट थमा दिया गया! जिसमे लिखा था हिंदी अनुवाद के हिसाब से: ‘आप यहां आ गए हैं। आशा है कि आपने जयपुर से रणथंभौर की सड़क यात्रा का आनंद लिया होगा। हमारे द्वारा आपके फ्रेश होने के लिए किए गए प्रयासों का आनंद लीजिए। आराम से बैठिए और रिलैक्स हो जाइए और इस एडवेंचर का लुफ्त उठाइए। आप सभी से बिनती करते है कि आप अपना मोबाइल रूम में छोड़कर इस कार्यक्रम में भाग लें। सोशल मीडिया पर किसी भी फंक्शन की तस्वीरें और पोस्ट शेयर करने से बचें।’

इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि विक्की और कैटरीना अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते है, वो नही चाहते की उनकी शादी की तस्वीरे वायरल हो। उम्मीद जताई जा रही है कि बॉलीवुड के 120 सेलिब्रिटी शादी मे आ सकते हैं। और इस पूरे एरिया के सिक्योरिटी चार चौबंद कर दी गई है। शादी का प्रोग्राम 5 दिसंबर से 12 दिसंबर तक चलने का अनुमान है। संगीत सेरेमनी 7 तारीख को रखी गई थी वही उसके बाद मेहंदी की सेरेमनी और 9 तारीख को दोनो शादी के बंधन में बंध जाएंगे और स्पेशल रिसेप्शन शादी के बाद यानी 10 दिसंबर को रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *