केवल 5 रुपये में मिलेगा 600GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, ऑफर देखकर Jio-Airtel की हो गई छुट्टी

Informational News

आजकल अपने अलग अलग और सस्ते प्लांस (Plans) के दम पर BSNL आज भारत में तहलका मचा रहा है। BSNL के सस्ते और बेनेफिट से लबालब भरे रिचार्ज प्लांस को देखकर यू Jio-Airtel के युजर्स भी बड़े पैमाने पर BSNL की ओर रुख कर रहे हैं। हालांकि BSNL अपने प्लांस (Plans) को लेकर जहां जाना जा रहा हैं, वहीं यह इस कारण भी जाना जाता है क्योंकि इसके पास हर श्रेणी में Jio-Airtel को टक्कर देने के लिए काफी कुछ है। यानि आपको हर श्रेणी में BSNL के पास Reliance Jio और Airtel की तरह ही Recharge Plans मिल जाने वाले हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि अन्य कंपनियां आपको कम कीमत में प्लांस (Plans) नहीं दे रही हैं, लेकिन BSNL ने वाकई आजकल कमाल कर रखा है।

BSNL का 1999 रुपये वाला RECHARGE PLAN

बतादे के मार्केट ने BSNL का यह प्लान धमाल मचा रहा है। यह प्लान के आगे दूसरे सारे प्लान फेल है। BSNL ने 1,999 रूपये का प्लान घोषित किया है। BSNL के इस शानदार प्लान में आपको पुरे एक साल की वेलिडिटी मिलेगी उसके साथ साथ और भी अन्य बेनिफिट भी मिलते है। इस प्लान की खास बात यह है के इस प्लान में आपको कम्पनी एक साथ 600 GB इंटरनेट डाटा देती है , जो एक साल की वेलिडिटी के साथ आता है।

बतादे के मतलब है कि आप एक साल में किसी भी समय अपने इस डेटा को खर्च कर सकते हैं। इस प्लान की खास बात यह है के आपको किसी भी वैलिडिटी के ख़त्म होने या अपने डेली लिमिट का ध्यान रखने की जरूरत इस प्लान में नहीं है। हालाँकि अगर आप चाहते हैं तो इस डेटा को आप एक साल भी चला सकते हैं। इसके अलावा अन्य बेनेफिट्स में आपको किसी भी नेटवर्क पर इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा आपको डेली 100 SMS भी मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *