कहानी फिल्मी नहीं असली है: नागिन की मौत के बाद थाने पहुंचा कोबरा, दारोगा के सामने फन फैलाकर बैठा

News

हम सब ने बचपन में नाग नागिन की कहानिया तो जरूर सुनी होगी। अगर कोई इंसान नागिन को मारता है तो उसके ग़म में तड़प तड़प के नाग अपनी जान दे देता है। और उसी तरह अगर कोई नाग को मारता है तो नागिन उस इंसान से बदला जरूर लेती है और अपना इंतकाम पूरा करती है। इस कहानी के आधार पर जानी दुश्मन और नागिन ऐसी बहुत सारी फिल्मे बन चुकी है। ये तो हुई फिल्मो और कहानीयो बात लेकिन कभी आपने हकीकत में ऐसा सुना है के नागिन के मौत के बाद नाग ठाणे पहुंचकर नागिन के लिए फरियाद मांगता हो।

जी,हा आपने सही पढ़ा यह अजीबो गरीब मामला आजमगढ़ के मेहनगर थाने का है। मिली जानकारी के अनुसार अभी कुछ दिन पहले मेहनगर थाने से कुछ दुरी पर एक नाग नागिन का जोड़ा रहता था। नाग नागिन किसी तरह से पुलिस स्टेशन पहुंचे तभी नागिन थोड़ी देर में एक फरियादी की कार पर चढ़ गई और तभी इस हादसे में नागिन की जान चली गई। कार मालिक अपनी कार ले के गया तो नाग ने भी उसका बहुत पीछा किया। नाग कार के पीछे गया था तब पुलिस थाने में लोगो ने नागिन को दफना दिया उन्हें लगा के अब नाग वापिस नहीं आएगा।

लेकिन जैसा फिल्मो में होता है वैसे ही नाग थोड़ी देर के बाद पुलिस स्टेशन आ पहुंचा तो साप को देख पुलिस स्टेशन में सभी लोग बहुत डर गये थे।इसके बाद कोबरा थानेदार के ऑफिस के सामने रास्ते पर फन फैलाकर बैठ गया. कोबरा को ऐसे बैठे हुए देखकर लोगों ने अंदेशा लगाया कि मानो वह थानेदार के पास अपने जोड़े की मौत की शिकायत करने आया हो. लोगो के लगने लगा के जैसा फिल्मो मो होता है वैसे ही यह नाग सबको बारी बारी से मार डालेगा। तभी अचानक कुछ लोग नाग को मारने की कोशिश कर रहे थे तो तभी थानेदार ने लोगो को रोका और साप को पकड़कर दूर जंगल में जाके छोड़ कर आये। आज कल सोशियल मिडिया पर यह किस्सा बहुत वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *