कलयुगी बेटे ने अपनी छोटी बहन के सामने ही PUBG गेम के लिए गोली मारके अपनी माँ की हत्या कर दी !

News

माँ बाप अपने बच्चो को पालने के लिए क्या नहीं करते। दुनिया में माँ से ज्यादा कोई अपने बच्चो को प्यार नहीं करता लेकिन जब बच्चे बड़े हो जाते है तो अपने माँ बाप के सभी बलिदान को भूल जाते है। एक ऐसा ही दिल देहला देने वाला किस्सा सामने आया है , जिसे पढ़कर आप सभी के पैरे के निचे की जमीन खिसक जायेगी। बतादे के एक कलयुगी बेटे ने अपने माँ की गोली की हत्या कर दी है।

कोई बेटा अपनी मां से इतनी नफरत भी कर सकता है कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दे…? लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में सेना के अधिकारी नवीन सिंह की पत्नी साधना सिंह की हत्या ने शहरवासियों के जेहन में सिहरन पैदा कर दी है। महज पब्जी गेम खेलने से रोकने पर नाबालिग बेटे ने पिता की लइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर मां की हत्या कर दी। इतना ही नहीं तीन दिन तक शव के साथ ही घर में रहा और दोस्तों के साथ पार्टी भी की. बुधवार को जब पिता नवीन सिंह घर पहुंचे तो 10 साल की बेटी से लिपटकर रोने लगे।

डरी सहमी बेटी ने जब पूरी दास्तां सुनाई तो पुलिस के भी होश उड़ गए। 10 साल की बिटिया अपनी मां के साथ सो रही थी। गोली की आवाज सुनकर जब वह जगी तो भाई के हाथ में रिवाल्वर थी और बगल में खून से लथपथ मां का शव। भाई उसे दूसरे कमरे में ले गया और डराया कि वह यह बात किसी को न बताए। भाई के खौफ की वजह से मासूम दूसरे कमरे में कैद हो गई। उसने बताया कि भूख लगने पर जब वह रोने लगी तो भाई ने खाना बनाकर खिलाया। जब शव से दुर्गंध आने लगी तो उसे उल्टियां भी हुईं।

बेटी ने बताया कि भाई ने मुंह खोलने पर उसे भी गोली मारने की धमकी दी थी। यही वजह थी कि हत्या के दूसरे दिन जब भाई ने अपने दोस्तों को पार्टी के लिए घर बुलाया तो वह कुछ भी नहीं कह सकी। बेटी के मुताबिक हत्या के बाद दूसरे कमरे में भाई उसी के साथ सोता रहा। इतना ही नहीं रूम फ्रेशनर से बदबू को हटाने का प्रयास किया।

हादसे के बाद डरी सहमी पोती को नवीन की मां अपने साथ उसके चाचा के घर ले गईं। दादी का कहना था कि पोते ने उनके हंसते खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया। उधर पीजीआई थाने में पिता नवीन का बेटे से आमना-सामना हुआ। पिता सिर्फ इतना ही कह सके, बेटा तूने ये क्या कर दिया? इस पर उसने जवाब दिया कि आप भी तो ध्यान नहीं देते थे। इस दौरान उसे अपने किए पर कोई पछतावा भी नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *