कर्ज से मुक्त होने या धन दौलत पाने के क्या हैं सटीक उपाय? ज्योत‍िषविद् से जाने

Informational News

सबसे आगे निकलने की होड़ में लोग क्या क्या नहीं करते। आज की कम्पटीशन की दुनिया में लोग आगे बढ़ने के लिए लोन एवं कर्जो का सहारा लेते हैं ताकि दुनियाकी ताल से ताल मिला सके पर कभी कभी ऐसी स्थितियों का सर्जन होता हैं की सोचे हुए तरीके से चीज़े नहीं चल पति और लोग और कर्ज़दार बनते जाते हैं।  कर्ज़दारी एक ऐसी खाई हैं जिससे बहार निकलना बेहद मुश्किल काम हैं।

कभी कभी जो चीज़े अपने हाथ में न हो तो हम उसको सुलझाने के लिए ज्योतिषशास्त्र जैसी चीज़ो का आसरा लेते हैं जो की  के भाग्योदय में मदद करती हैं।  लिए एक ऐसे ही मंत्र को लेकर आये हैं जिसका पठन मात्र करने से इंसान को कर्ज से रहत मिल जाती हैं। वह मंत्र हैं – “ॐ ऋणमुक्तेश्वर महादेवाय नमः “। इस मंत्र के जाप से  धीरे धीरे करके आपके सारे कर्ज ख़त्म हो जायेगे।

इसके आलावा घर के मुख्यद्वार पर भगवान गणेश की दो मूर्तियां लगाएं, एक मेन गेट पर और दूसरी मेन गेट पर घर के अंदर की तरफ। गणेश जी शुभ काम के प्रतिक हे. दोनों मूर्तियों की पीठ एक-दूसरे से सट जाएं, इस तरह लगाए। गणेशजी की मूर्ति लगाने के बाद आप देख पाएंगे की आपके साथ मंगल होने लगेगा, शुभ समाचार जल्द ही सुनने मे मिलेगे।

इसके आलावा आप ऐसी कठिन परिस्थिति में हैं तो एक चीज़ का अवश्य ध्यान रखे की जब भी आप क़र्ज़ लेने जाये हमेशा ही बुधवार के दिन जाए और यह बात का विशेष ध्यान रखे की मंगलवार को कभीभी कोई भी क़र्ज़ ना ले। जब भी आपने कोई क़र्ज़ लिया हो उसकी पहली किश्ते हमेशा मंगलवार को ही लौटाए। अपने वित्तीय आयोजनों का ध्यान रखे और खर्च को काम करके आप जल्दी जल्दी क़र्ज़ से बहार आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *