कमरे के हर कोने तक मिलेगी हवा और सालों साल चलते रहेंगे ये Ceiling Fan, ऑफ सीजन में बचत पर खरीदें!

Informational News

कमरे के हर कोने तक मिलेगी हवा और सालों साल चलते रहेंगे ये Ceiling Fan, ऑफ सीजन में बचत पर खरीदें….

हमारे घरो की जरुरी चीजों में से एक चीज है सीलिंग फेन यानिकि पंखा। मौसम चाहे कोई भी बहुत से घरो में पंखा चालू ही रहता है। तो आज इस लेख में उषा के कुछ शानदार सीलिंग फेन के बारे में बात करने वाले है। हम आपके लिए लॉन्ग लाइफ वाले Usha Celling Fan लेकर आए हैं। यह बिजली की कम खपत में आपको ज्यादा तेज हवा देंगे।

अगर आप नये सीलिंग फेन खरीदने की सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित होने वाली है। इनमें डिजाइनर पंखे और High speed Fan भी मिल रहे हैं। इनकी कीमत बजट फ्रेंडली है।कमरे के हर कोने तक मिलेगी हवा और सालों साल चलते रहेंगे ये Ceiling Fan, ऑफ सीजन में बचत पर खरीदें। इनका दमदार मोटर कमरे के कोने कोने तक हवा देता है और सालों साल तक बिना मेंटेनेंस चलता रहता है। इनमें आपको कई सारे रंग और डिजाइन भी मिलेंगे।

Usha Bloom Daffodil Goodbye Dust Ceiling Fan :

 

यह बहुत ही सुंदर फैशनेबल डिजाइन का Usha Ceiling fan For Homeहै। इस डिजाइनर पंखे को लगाने से आपके कमरे को अच्छा लुक मिलेगा। यह डस्टप्रूफ पंखा है जिससे आपको सफाई में भी ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। इसमें 380 आरपीएम का हाई स्पीड मोटर लगा है। इसके खूबसूरत डिजाइनर ब्लेड तेज हवा देंगे।

Usha Diplomat 1200 mm 74-Watt Ceiling Fan :

यह सीलिंग फैन 1200 एमएम का है जो हर साइज के रूम में फिट आएगा। यह प्लेन डिजाइन डार्क ब्राउन कलर का है। आपके यहां अगर डिजाइनर सीलिंग बनाई गई है तो इसे लगवाएं इससे कमरे को क्लासी लुक मिलेगा। इसमें 350 आरपीएम का मोटर है जो ज्यादा तेज हवा देता है। इसमें 2 साल की वारंटी भी मिलेगी। यह रोबस्ट डिजाइन में है।

Usha 1200MM Ultra High Speed Ceiling Fan :

 

बजट रेंज में बेस्ट परफॉर्मेंस वाला Ceiling Fan चाहिए तो इससे बेहतर ऑप्शन शायद ही कोई हो। यह रिच स्मोक ब्राउन कलर का पंखा डिजाइनर कैनोपी के साथ है। इसे आप अपने बेडरूम या फिर ड्राइंग रूम में लगवा सकेंगे। इसका हाई लिफ्टेड एंगल ब्लेड ज्यादा दूर तक और तेज हवा देता है। इसमें लगा हुआ मोटर 400 आरपीएम का है।

अगर आप ऊपर बताये गये फेन्स में से कोई भी फेन खरीदना चाहते है तो आप अपने नजदीकी इलेक्ट्रिक स्टोर या फिर ऐमेज़ॉन , फ्लिपकार्ट या अन्य किसी शॉपिंग साईट से खरीद सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *