कब्र से निकाला गया मासूम का शव जब मां ने बताई ये कहानी तो उड़े सबके होश

News

इलाके में कोहराम मच गया जब, डेढ़ साल के अबीर की लाश उपरी मंजिल की टंकी मेसे मिली. मासूम कोटा के रामपुरा में रहने वाला था. अबीर सोमवार शाम से गम था, परिवारवालों ने अबीर को आस पड़ोस में बहोत ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला. देर शाम तलाशी अबीर का शव पानी की टंकी मेसे मिला. उसको डॉक्टर के पास ले जाया गया जहा पर डॉक्टर ने उसे मृत गोषित किया.

पोलिस के मुताबिक, परिजनों का कहना था की उसकी मौत डूबने से हुई है जिसके कारण कोई रिपोर्ट नहीं लिखवाई गई और उसके शव को दफना दिया गया. लेकिन अबीर की माने आशंका जताई की अबीर की का क़त्ल हुआ है. अबीर पर पहले भी हमला हो चूका है. जब उसकी माँ पड़ोस में कुछ काम से गई थी और जब वह वापिस आई तो अबीर बहोत रो रहा था और उसके चहरे पर नाख़ून के निशान थे और उसका पायजामा उतरा हुआ था.

अबीर की माका कहना है की अबीर गुत्नो के बल रेंगता है तो वह 2 मंजिला ईमारत चढ़ा कैसे और वहा जाकर उसने 3 फिट ऊँची टंकी चढ़कर उसमे गिरा कैसे और भी कहा की टंकी का ढक्कन बंध कैसे था? यह सभी बिंदु अबीर की हत्या की तरफ इशारा कर रहे थे. जिसके बाद परिवार ने पोलिस में इसकी खोजबीन करने के लिए रिपोर्ट लिखवाई थी और इसकी अच्छे से जांच करने की गुजारिश करी थी.

जब रिपोर्ट लिखवाई गई उसके बाद पोलिस ने जरुरी रजामंदी लेकर अबीर की लाश को कब्रस्तान से बहार निकाला और उसे पोस्टमोरटम के लिए भेजा है. अब जैसे ही पोस्टमोरटम की रिपोर्ट सामने आएगी वैसे ही पोलिस आगे की कार्यवाही करके अगर खून हुआ होगा तो खुनी को पकड़ लेंगे और मासूम अबीर को न्याय देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *