कटरीना के ससुराल वालो की नाराजगी, शादी से पहले माननी होगी ये शर्ते!

Bollywood News

 

विक्की कौशल और कटरीना कि शादी की चर्चा सोशल मीडिया से लेके न्यूज चैनल तक हर जगह छाई हुई हे। खबरो की माने तो शादी राजस्थान मे फोर्ट पैलेस नुमा होटल मे रखी गई है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी कि हर छोटे से छोटी बात सुर्खियां बन रही हे।

पर विक्की के घरवालों के रिएक्शन अच्छे आते नही दिख रहे। जैसा कि आप सब जानते है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने काफी साल रिलेशनशिप में रहने के बाद आख़िरकार शादी करने का फैसला ले लिया है। सुनने मे आ रहा है कि विकी और केट की प्री-वेडिंग की रस्मे भी शुरू हो चुकी है। जैसा कि हम आम परिवार मे देखते हे शादी के वक्त कोई न कोई नाराज हो ही जाते है ऐसा ही विक्की की फैमिली के साथ भी देखा जा रहा है।

विक्की के परिवार के बारें मे आ रही एक खबर सब का ध्यान खींच रही है। खबरो कि माने तो कि विक्की के परिवार का एक व्यक्ति अभी तक शादी को लेकर नाराज चल रहा है और वे शायद शादी में आएंगे भी नहीं। आपको बता दे की कटरीना होंग कोंग मे जन्मी और लंडन मे पली बडी हे। कटरीना ने अपना करियर मॉडल के रूप मे  शरू किया था फिर साउथ की फिल्मे की थी।

खबरों की माने तो विकी के परिवार को कैटरीना का फिल्मों में दूसरे एक्टर के साथ काम करना शायद पसंद नहीं हे। उसके साथ ही शायद विकी के परिवार को यह भी डर सता रहा हो कि सलमान विकी के करियर मे बाधा डाल सकता है। आपको बता दें कि विकी का परिवार एक आम परिवार है यानी कि एक आम घरेलू सोच वाला परिवार। इससे कई लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि विकी की भविष्य की पत्नी यानी कैटरीना और उनके परिवार के बीच में ट्यूनिंग बैठ पाना थोड़ा मुश्किल रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *