कई दिनों से महिला निकाल रही थी बड़ी अजीबोगरीब आवाजें, पति को लगा भूत-प्रेत का साया है, डर के मारे पति डालता था

News

ज्यादातर मामलों मैं हम जब कोई इंसान बेवजह ही आये दिन चीखता चिल्लत आरहे तो हम ये मानते हैंकी यतो वह पागल हैं या तो उसके ऊपर किसी बहुत प्रेत का साया हैं। ऐसा ही हुआ एक महिला के परिवार के साथ। आये दिन महिला को दौरे पड़ते थे और वो चीखने चिल्लाने लगती थी जिसकी वजह से उसका पूरा परिवार दहशत मैं रहता था।

ये महिला अमेरिका की रहने वाली हैं हुए इनका नाम हैं लौरीना गतिरेज। उसको दिनमैन ६ बार ऐसे अजीबो गरीब डरे आते थे की आपको भी लगता की जरूर इसपर बहुत प्रेत का साया हैं।  परिवार वाले उनको डॉ. के पास लेके गए तब पता चला कारण। डॉक्टर ने बताया की महिला की इम्यून सिस्टम ही उसकी उसकी दुश्मन हैं। उसका इम्यून सिस्टम उसके दिमाग पर हुम्ला करता हैं जिसकी वजह से उसको ऐसे दौरे पड़ते हैं।

दरअसल बात ये हैं की महिला के गर्भाशय के अंदर एक ६ इंच का टूमओर बन गया था।  उस तुमर मैं दिमाग जैसे ही टिश्यू बन रहे थे। जो की ये साडी गड़बड़ी मचा रहे थे। इस गड़बड़ी को एंटी-NMDA नामका  एंटी इम्युनिटी डिसऑर्डर कहते हैं। जो की ट्यूमर के साथ ही दिमाग पे भी हुम्ला कर रहा था क्योकि ट्यूमर की संरचना काफी हद तक दिमाग जैसी बन गयी थी।

हलाकि अभी उस टूमओर को निकल लिया गया हैं और महिला के हालत सुधर पर हैं।

मनोचिकित्सक को भी था भूत होने का संदेह 

ट्यूमर की जाँच के पहले महिला को मनोचिकित्सक के पास भी ले जाया गया था।  बोहोत बार ऐसा होता था की ट्रीटमेंट के दौरान महिला हाथ पकड़ लेती थी और ऐसे बर्ताव करती थी जैसे उसके अंदर कोई शक्ति आ गयी हो। वो आक्रामक हो जाती थी और अजीबो गरीब आवाजे भी निकलने लगती थी। उसकी ऐसी हरकते देख कर एक बार तो मनोचिकित्सक को  संदेह होने लगा की कही सचमें तो भूत तो नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *