कंपनी ने अपने 100 कर्मचारियो को गिफ्ट की शानदार कार, कही लोगो के हिस्से मे आई 1 करोड की BMW

Informational News

कही कम्पनी दिवाली तो क्रिसमस पे अपने कर्मचारियो को छोटी मोटी गिफ्ट देते हे या बोनस अमाउंट देते हे. वही कुछ सालो पहले सूरत के हिरा वेपारी का बोनस गिफ्ट काफी मशहूर हुआ था जिन्होने अपने कर्मचारियों को फ्लैट, कार तो किसी को डैमोंड या ओल्ड जूलरिस गिफ्ट मे दी थी. जो कर्मचारी कडी महेनत से किसी कम्पनी को ऊपर उठता हे उसे ज्यादातर किस्से मे उसके काम की वैल्यू नही की जाती, मगर हालहीमें सामने आ रहा हे चेनई का किस्सा जहा एक कम्पनी ने अपने 100 कर्मचारियो को कार गिफ्ट की हे.

चेन्नई की IT कंपनी ने उनके सक्सेस और ग्रोथ के लिए अपने कर्मचारियों की महेनत बताते हुए उन्हे 100 कार गिफ्ट की हे. इतना ही नही इन 100 कार मे से पांच कर्मचारियों को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है। इसकी मार्किट कीमत तकरीबन 1 करोड बताई जा रही हे.

इतना ही नही इसके आलावा दूसरे 95 कर्मचारियों को बलेनो कार गिफ्ट की गई. कर्मचारियो को इस बात की जानकारी नही थी कि उन्हे कार गिफ्ट की जानी है। घटना से कुछ घंटे पहले पांचों कर्मचारियों को सरप्राइज गिफ्ट के बारे में पता चला। कर्मचारियों के चहेरे पे ख़ुशी देखते ही बनती थी.

वही कंपनी के सीईओ ने कहा कि जिन पांच कर्मचारियों को 1 करोड की कार दी गई हे ये पांच कर्मचारी कंपनी शुरू होने के समय से साथ हैं, इसलिए उन्हे कई चुनौतियों का सामना करना पडा हे. आज जब कम्पनी अच्छा मुनाफा कमा रही हे तो इसमे उनका भी हिस्सा काडी महेनत हे. bmw 530d मॉडल की कार दी गई. ऐसी गिफ्ट से कर्मचारियो का मनोबल बढना तय हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *