कंगाल किसान बना मालामाल, बंजर जमीन से मिला करोड़ों का सोना , हकीकत जान के किसान और पुलिस सब हक्केबक्के रह गए

News

हमारा देश बहुत पुराना है। हमारे देश में आज भी कई सारी ऐसी जगहे है जहा पे खुदाई के के दौरान पुराने समय खजाना या फिर पुराने समय की कोई न कोई बेशकीमती चीजे निकल आती है। आज हम आपको एक ऐसे किसान के बारे में बताएंगे जिसके बारे में जानकर आप वाकई हैरान रह जाएंगे। बात यह है कि कुछ दिन पहले एक किसान उसके खेत में खेती कर रहा था और फिर उसे खेत से कुछ ऐसा मिलता है जिसे देखकर वह खुद हैरान हो गया था।

वो कहते है न ऊपर वाला जब भी देता है तब छप्पर फारके देता है। किस्मत कब किसी को क्या से क्या बना दे उसका कोई भरोसा नहीं नहीं। ऐसा है कुछ इस किसान के साथ हुआ। आपको बतादे के यह किसान अपनी जमीन को समतल करने का काम कर रहा था। काम करते करते किसान ने एक बर्तन से कुछ टकराने की आवाज आई। जब उसने आवाज की दिशा में खोज की तो सोने से भरा घड़ा मिला तो किसान की आँखे बहार निकल आयी।

आपको बतादे के यह किस्सा तेलंगाना के पेमबर्थी में रहने वाले नरसिम्हा के साथ हुआ है। इस किसान की किस्मत तब जगी जब इसे बंजर जमीन से खजाना मिल गया. दरअसल, ये किसान बंजर जमीन पर समतलीकरण का कार्य कर रहा था। तब जमीन की खुदाई के करते वक्त उसके हाथ खजना लगा। बताया जा रहा है के नरसिम्हा को जो खजाना मिला है उसमे लगभग 5 किलो सोने के आभूषण मिले हैं। अगर इन आभूषणों की कीमत लगाई जाए तो ये 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बैठती है. लोग इस चमत्कार को देख हैरान हैं.

बता दें कि नरसिम्हा जिस जमीन पर काम कर रहा था, उसे उसने ही करीब 1 साल पहले खरीदा था. अब वो इस जमीन को समतल करने के काम में लगा था। अब पुरे गांव में यह खबर तेजी से फैलनी लगी के नरसिम्हा के हाथ बहुत बड़ा खजना लगाया है तो इस खजाने को देखने के लिए आसपास के लोग पहुंच रहे हैं। जिनमें दिखता है कि पोटली के भीतर सोने के कई छोटे-बड़े आभूषण हैं। बरामद हुए सोने को प्रशासन ने निरीक्षण के लिए भेजा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *