ऐसे मौके बार बार नहीं आते ये 5 शानदार गैजेट्स मिल रहे है Amazon और Flipkart पर वो भी मात्र 500 में !

Informational

Amazon एवं Flipkart जैसी इ-कॉमर्स वेबसाइट पर कुछ ऐसी महंगी चीज़े कभी कभी इतने सस्ते में मिल जाती हैं की भरोसा करना मुश्किल होता हैं। अगर आप भी कोई गैजेट खरीदना चाह रहे हैं और आपका बजट 500 रुपये हैं तो हम आपके लिए कुछ अच्छे ऑप्शंस लेकर आये हैं। जोकि आपकी डेली लाइफ को बिलकुल आसान बना देंगे।

Dual Charger

ड्युअल चार्जर आपके चार्जिंगके काम को आसान बना देता है। 500 रुपये से कम बजट में आने वाला यह प्रोडक्ट एक साथ दो डिवाइसेस को चार्ज कर सकता है। जिसकी मदद से आप Android और iOS दोनों ही डिवाइसेस को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। आप 500 रुपये से कम में Portronics, pTron और Ambrane समेत कई ब्रांड्स के स्मार्ट चार्जर खरीद सकते हैं।

Ear Phone

Amazon पर आपको pTron Pride Lite HBE ईयरफोन सिर्फ 199 रुपये में मिल रहे है। यह ईयरफोन स्टीरियो ऑडियो, नॉइस कैंसलिंग फीचर के साथ आता है। इसमें स्टाइलिश डिजाइन मिलता हैं।  इसके आलावा आप 500 रुपये से कम में Boult जैसी ब्रांड के भी इयरफोन ले सकते हैं।

Power Bank

ज्यादातर घरो में चार्जिंग पॉइंट बैठने की जगह के नजदीक नहीं होता तब पॉवरबैंक बोहोत ही कनविनिएंट और एक पोर्टेबल ऑप्शन के रूप में सामने आता हैं। इससे न सिर्फ आप अपने फोन को चार्ज कर सकते हैं बल्कि हाउस पार्टी में ये आपके छोटे स्पीकर को भी पावर दे सकता है। 500 रुपये से कम में आने वाले पावर बैंक की कैपेसिटी थोड़ी कम होगी पर  Amazon और Flipkart पर कई ब्रांड्स इस कीमत पर पावर बैंक ऑफर करते हैं।

Phone Holder

कार या बाइक ड्राइव करते टाइम Phone Holder काफी काम का गैजेट साबित होता हैं। इसकी मदद से आप अपने फोन को अपकी बाइक या कार में होल्ड कर सकते अब बाइक चलाते हुए आपको मैप देखना हो या फिर कौन कॉल कर रहा है, इसके लिए पॉकेट में हाथ डालने की जरूरत नहीं होगी। Amazon और फ्लिपकार्ट पर इसके लिए कई सारे विकल्प उपलब्ध हैं।

Fast Car Charger Adopter

Amazon और Flipkart पर कई कंपनियों के फास्ट कार चार्जर मिलते हैं जो आपके फोन को तेजी को चार्ज कर सकते हैं। यह आपके लिए एक वरदान साबित हो सकता हैं। boAt का Dual Port Rapid Car Charger आप 499 रुपये में Amazon पर मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *