ऐमज़ॉन पर मिल रहा हे 10000 रुपये मे 40 इंच का शानदार TV, एक्सचेंज ऑफर मे और भी मिल रही हे 4000 तक की छूट!

Uncategorized

हर कोई चाहता हैं की उनके घर के TV की स्क्रीन बड़ी हो। लेकिन अपने बजट के चलते हर कोई उतनी बड़ी स्क्रीन नहीं खरीद पाता। लेकिन हम एक आपको एक ऐसे ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं जो की काम बजट में भी आपको एक अच्छा TV देगा। हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे TV के बारे में जो की 10000 की रेंज में आता हैं।

चलिए आपको बताते हैं इस 40 इंच के LED TV मोडल के बारे में। इस मोडल में आपको 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ HD रेडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1366x 768 पिक्सल हैं। उसके आलावा उसमे 178 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ ए प्लस ग्रेड पैनल मौजूद हैं। जोकि इसको  हाई रिज़ोलुशन TV बनाता हैं।

इसके आलावा इसमें पेन ड्राइव और हार्ड डिस्क ड्राइव को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। सेटटॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स,एवं गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 1 HDMI भी दिया गया हैं। इसके आलावा पोर्ट हेडफोन को कनेक्ट करने के लिए भी इसमें एक कनेक्टिंग पॉइंट दिया गया हैं। इसके आलावा इस TV में वर्चुअल सर्राउंड साउंड सिस्टम के साथ 20 वाट आउटपुट भी दिया जायेगा।

इस TV को amazon पर 40 इंच HD रेडी LED TV eAirtec 40DJ 12,999 रुपये के ऑफर प्राइस पर खरीद सकते हैं। फेस्टिव सीजन में यह ऑफर रेंज में आपको और भी सस्ता मिल सकता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *