एक ही साल में एक लाख के बन गए 32 लाख जाने इस शेर के बारे मे जिसने निवेशकों की कर दी चांदी चांदी।

Informational

कहा जाता है कि अपने सेविंग का कुछ हिस्सा शेयर मार्केट में जरूर रखना चाहिए। शेयर मार्केट मे अगर आप सही शेर चुनते हैं तो आपके पैसे कुछ ही सालों मे दुगने से तिगुने बड़ सकते हे। कही बार पैसे 10 से 20 गुना तक बढ़ जाते हैं, आज हम देखेंगे ऐसे ही शेर के बारे में जित ने निवेशकों के पैसे 32 गुना बड़ा दिए। आज हम आपको ऐसे मल्टीमीटर शेर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें 500% तक रिटर्न दिया है।

पिछले साल अगस्त में लॉकडाउन की वजह से और कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से कंपनी बंध रही तो उनका प्रोडक्शन काफी कम रहा मार्केट में उनकी मांग भी कम रही इसकी वजह से कंपनियों के शेयर एकाएक टूट गए ऐसा ही एक शेर जिसकी कीमत उस वक्त ₹600 तक चली गई थी आज उसकी कीमत 3400 से भी ज्यादा है। इस शहर का नाम हे balaji amines।

इस हिसाब से अगर कोई आदमी इस कंपनी में 1 साल पहले ₹100000 के शेर लिए होते तो आज वह ₹800000 हो जाते हैं रिटर्न आपको कभी भी बैंक ब्याज मे नही मिल सकता पोस्ट ऑफिस मे भी नही मिलता। बालाजी अमिन्स मिथाईल, इथाइल जैसे कैमिकल बनाने में महारत रखते है।

शेर मार्केट में निवेश करने के लिए BSC या NSC मे आपका खाता होना जरूरी हे। उसके लिए आप जेरोधा, शेरखान, angel brokers जैसे एप्लीकेशन से अपना खाता खुलवा सकते हे।शेर मार्केट में निवेश करने से पहेली शेर की पूरी जानकारी इक्कठा कर लेनी चाहिए। बिना सोचे समझे शेर में निवेश नही करना चहिए।अगर आपको इसकी पूरी जानकारी न हो तो विशेषज्ञों की राय लेनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *