एक रुपये में इडली बेचने वाली ‘इडली अम्मा’ को Anand Mahindra ने Mothers Day पर दिया ये शानदार गिफ्ट

News

आनंद महिंद्रा सोशियल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। सोशियल मिडिया के जरिये से आनंद महिंद्रा ने काफी लोगो की मदद की है , जिस्की वजह से वह काफी सुर्खियों में बने रहे है। बतादे के सोशियल मिडिया बीते दिन बहुत सारे वीडियो ऐसे शेयर हुए है जिसमे देखा जा रहा था के वीडियो में दिखने वाले लोगो को मदद की काफी जरुरत होती थी। ऐसे वीडियो सोशियल मिडिया पर शेयर किये जाते तो आनंद महिंद्रा अक्सर ऐसे वीडियो को शेयर करते है और उनकी मदद भी करते है।

कुछ दिनों पहले एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हुआ था , जिसमे एक तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की रहने वाली 85 साल की इडली अम्मा अपने इलाके में काम करने वाले मजदूरों और अन्य को सिर्फ एक रुपये में इडली खिलाती हैं। इडली अम्मा का असल नाम एम. कमलाथल है। वह लगभग तीन साल से ये काम कर रही हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले इडली अम्मा का वीडियो आनंद महिंद्रा ने पहले भी शेयर किया था। तब उन्होंने इडली अम्मा को गैस स्टोव देने की बात कही थी. जब महिंद्रा की टीम से इडली अम्मा की मुलाकात हुई थी, तब उन्होंने घर की ख्वाहिश प्रकट की थी। इसे लेकर महिंद्रा की टीम ने काम किया. पहले घर बनाने के लिए जमीन की रजिस्ट्री हुई. फिर महिंद्रा लाइफस्पेसेज ने घर का काम पूरा करवाया।

आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा के घर की इच्छा को आज मदर्स डे पर पूरा कर दिया और उनकी टीम ने इ़डली अम्मा का गृह प्रवेश कराया। इडली अम्मा को मिले इस घर में एक स्पेशल किचन भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *