एक और टीचर ने किया शिक्षक और छात्रा के रिश्ते को शर्मसार ट्यूशन पढ़ाने के दौरान 42 साल के टीचर को हुआ अपनी ही 22 साल की छात्रा से इश्क, दोनों ने कोर्ट में जाकर की शादी!

News

एक और टीचर ने किया शिक्षक और छात्रा के रिश्ते को शर्मसार ट्यूशन पढ़ाने के दौरान 42 साल के टीचर को हुआ अपनी ही 22 साल की छात्रा से इश्क, अब वेलेंटाइन वीक में करने वाले है शादी!

वो कहते है न प्यार अन्धा होता है। जब आपको प्यार होता है तब आपको आपके प्रेमी के सिवाय कुछ भी नहीं दिखता है। ना तो आप उसकी जात उम्र रंग रूप और धर्म के बारे में सोचते है। आप बस अपने साथी के साथ जीवन बिताने के सोचते है। पूरी दुनिया में अभी वेलेंटाइन वीक चल रहा है तो इस वेलेंटाइन वाले वीक पर एक जबरजस्त सच्चे प्यार की कहानी सामने आयी है।

बतादे के भरतपुर में 42 वर्षीय टीचर और 22 साल की छात्रा ने शादी कर ली. जानकारी के मुताबिक, दोनों ने ‘भागकर’ अजमेर की कोर्ट में जाकर शादी कर ली. पिछले बुधवार की शाम को दोनों भरतपुर उपखण्ड मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और दोनों के बयान दर्ज किये गए. लड़की ने अपने पति के साथ रहने की सहमति जताई. परिजनों ने लड़की को अपने साथ ले जाने की काफी कोशिश की, लेकिन लड़की नहीं मानी और अपने टीचर के साथ चली गयी.

ट्यूशन पढ़ाने के दौरान हुआ प्यार, गुरु शिष्य का रिश्ता तार तार

डीग थाना इलाके के जनूथर गांव स्थित आईटीआई कॉलेज में 42 वर्षीय सतवीर इंग्लिश के शिक्षक हैं. छात्रा सोनिया के घर पर इंग्लिश का ट्यूशन पढ़ाने के दौरान दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया. सतवीर के दो अन्य भाई भी हैं मगर तीनों भाइयों की शादी नहीं हो पा रही है. सोनिया जनवरी से बुआ के घर भरतपुर में आकर बुद्ध की हाट कॉलोनी में रह रही थी.

दोनों 21 जनवरी को घर से भाग निकले और कोर्ट मैरिज कर ली. लड़की के गायब होने पर फूफा ने खोजबीन की. पता नहीं चलने पर मथुरा गेट थाने में सोनिया के लापता होने की शिकायत दर्ज करा दी. उपखंड मजिस्ट्रेट देवेंद्र परमार के सामने सोनिया बुधवार को पेश हुई और बयान दर्ज कराया. उसने टीचर पति सतवीर के साथ जाने की सहमति जताई. पुलिस ने सोनिया को पति के साथ भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *