उसने दिन में कितनी बार आपका WhatsApp Profile देखा? ऐसे करें पता

Informational News

हम कई बार अपना Whatsapp देखते हैं तो जिन लोगो से कभी बात अनहि होती उनका भी DP देखते हैं और वैसे ही जब हम कोई नया DP लगते हैं तो हमारे मन में ये जानने की बड़ी उत्सुकता रहती हैं की हमारा DP किसने देखा होगा। और कभी कभी कुछ लोग कुछ खास लोगो के देखने के लिए ही DP लगाते हैं। इसीलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा जरिया लेकर आएहैं जिससे आप किसीका भी DP देख सकते हैं।

यह कुछ स्टेप्स हैं जिससे आप भी देख सकते हो की किसने आपका DP देखा हैं। और इसके लिए आपको एक थर्ड पार्टी एप डाउनलोड करना पड़ेगा। इस थर्ड पार्टी एप का नाम ‘Whatsapp-Who Viewed Me?’ हैं। जिसकी मदद से आप ये जान सकते हैं की आपका DP किसने देखा। 

आपको बतादे की यह ऍप गूगल प्लेस्टोर पर नहीं मिलता हैं इसके लिए आपको इसका apk file डाउनलोड करना होगा और फिर उसे इंस्टॉल करना होगा। इसके लिए सबसे पहले आप अपने स्मार्टफोन के किसी भी ब्राउज़र में जाए और इस एप का नाम सर्च करें। अब इसका apk file डाउनलोड करके इस एप को इंस्टॉल कर लें। इस एप की स्क्रीन पर बीच में आपको एक स्कैन बटन दिखेगा। इस बटन पर टैप करें।अब इसके बाद यह एप आपके व्हाट्सएप कॉन्टैक्ट्स को स्कैन करेगा। 

 बस अब आप देख सकते है कि किस-किस ने आपका व्हाट्सएप प्रोफाइल चेक किया है।इस एप का इंटरफेस बहुत ही साधारण है और यह एप अभी फिलहाल एंड्रॉयड के लिए ही उपलब्ध है।आप इस एप से उन लोगों का पता लगा सकते है  जिन्होंने आपके व्हाट्सएप प्रोफाइल को देखा। और आपकी उत्सुकता को आप संतुष्ट कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *