ईशा देओल की शादी में नहीं पहुंचे थे धर्मेंद्र के दोनों बेटे, तब सनी और बॉबी देओल को लेकर ये बोली थीं हेमा मालिनी

Bollywood

सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ही धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं।  हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है और उन दोनों की दो बेटियां हैं  ईशा देओल और अहाना देओल। दरससल ईशा की शादी मैं सनी और बॉबी  दोनों में से कोई भी ईशा की शादी में नहीं पहुंचा था। जिसकी वजह से हेमा मालिनी और सनी के बिच अनबन की चर्चाए काफी गरम हुई थी।

ईशा देओल हेमा मालिनी की बड़ी बेटी है और वह एक अभिनेत्री रह चुकी है। वह धूम मूवी के कारण लाइमलाइट में आ गई थी।  लेकिन वो शादी करने के बाद और मां बनने के बाद सिनेमा से अभी दूर है। ईशा देओल ने 29 जून 2012 को अपने दोस्त एवं पेशे से बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी। आपको बता दें कि दोनों की शादी मुंबई में हेमा मालिनी के बंगले से हुई थी।  इस शादी में परिवार के लोग और बेहद करीबी शामिल हुए थे.

सबकी निगाहें इसी पर टिकी थी कि सनी और बॉबी आएंगे या नहीं। लेकिन  दोनों में से कोई भी उसकी शादी में नहीं आया इस पर कई तरह की बातें हुई और बहुत से लोगों ने यह भी बताया कि सनी और बॉबी के साथ हेमा मालिनी का रिश्ता कभी अच्छा नहीं रहा। हेमा मालिनी ने बताया था उस वक्त की सनी और बॉबी दोनों ही विदेश में छूट कर रहे थे, शूटिंग कैंसिल नहीं हो पाई थी इसलिए वो दोनों नहीं आ पाए थे।  जब हेमा मालिनी की दूसरी बेटी अहाना देओल की शादी हुई तब हेमा मालिनी जी यह उम्मीद कर रही थी कि सनी और बॉबी आएंगे लेकिन उनकी शादी में भी वह नहीं आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *