इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को मु दिखाई की रसम मे मिल चुके हे करोडो के गिफ्ट! जाने किसको गिफ्ट मे क्या मिला

Bollywood News

टीवी और बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तिया शादी मे बेहत पैसे खर्च करने में या शादी को धूमधाम से मानाने मे मानते दिखाई दिए हे. ज्यादातर स्टार डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हे. चाहे फिर वह विराट और अनुष्का की शादी हो, प्रियंका की शादी हो या कटरीना विक्की की शादी हो. आज भी कही सितारे आम परिवार की तरह अपने रीती रिवाज को फॉलो करने मे मानते हे और ऐसा ही एक रिवाज मुँह दिखाई का जिनमे इन हस्तियों को करोडो की गिफ्ट मिल चुकी हे.

प्रियंका चोपडा: प्रियंका चोपड़ा को उनकी सास की तरफ से 55 लाख के हीरो से जडे झुमके गिफ्ट मे मिले थे. वही निक ने भी कही बेशकीमती चीजे प्रियंका को गिफ्ट की हे. प्रियंका और निक अभी बह्मा गुमने भी गए थे और उस वक्त निक ने प्रियंका को डैमोंड जूलरी गिफ्ट की थी.अगर रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद निक जोनस ने प्रियंका को घर गिफ्ट किया था जिसकी कीमत अंदाजन 144 करोड बताई जाती हे। इसके अलावा निक ने प्रियंका को महंगी कार भी गिफ्ट कर चुके हे.

सना – मुफ्ती अनस सैयद: फिल्म जय हो से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस सना ने सूरत के रहने वाले मुफ्ती अनस सैयद से शादी की है। बेहत मॉडर्न सोच की और अपने अंदाज से करोडो लोगो का दिल जितने वाली सना ने इस्लामिक स्कॉलर मुफ़्ती अनस से शादी की हे. सना अपने पति के साथ कही वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पे शेयर करती हुई दिखाई देती हे. सना के पति ने शादी के बाद उन्हें आईफोन गिफ्ट किया था।

स्लोका अम्बानी: नीता ने अपनी बहू श्‍लोका को 300 करोड़ रुपए का हार दिया है। यह हार अंबानी खानदान का पुश्‍तैनी हार नहीं है। बल्कि नीता अंबानी ने यह हार अपनी बहू के लिए खासतौर पर तैयार करवाया है। इसके आलावा रिपोर्ट के मुताबिक ईशा ने अपने भाई और भाभी को एक आलीशान बंगला तोहफे में दिया है। इसके आलावा भी स्लोका का कही सो करोड  के गिफ्ट मिलने का अनुमान हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *