इन बेंको के कस्‍टमर्स की हो गई बल्ले बल्ले होली से पहले अपने कस्‍टमर्स को दिया शानदार तोहफा

Informational News

अभी अभी केनरा बैंक ने अपने करोड़ों ग्राहकों को खुशखबरी दी है। सार्वजनिक क्षेत्र के केनरा बैंक ने अलग-अलग टाइम पीर‍ियड वाली फ‍िक्‍स ड‍िपाज‍िट पर 0.25 प्रत‍िशत तक ब्‍याज दरें बढ़ा दी हैं। केनरा बैंक की तरफ से जारी बयान में कहा गया क‍ि नई दरें 1 मार्च 2022 से प्रभावी हैं।  इसमें कहा गया कि एक साल की अवधि के लिए एफडी की ब्याज दर को बढ़ाकर 5.1 प्रतिशत कर दिया गया है।

एक से दो साल के लिए एफडी पर इसे 5 प्रतिशत से बढ़ाकर 5.15 प्रतिशत कर दिया गया है। 2-3 साल की एफडी पर अब 5.20 प्रतिशत सालाना ब्‍याज म‍िलेगा। केनरा बैंक की तरफ से 3-5 साल की जमा पर ब्याज दर 5.45 प्रतिशत कर दी गई है। जो पहले 5.25 फीसदी थी। बैंक की तरफ से कहा गया कि 5-10 साल की सावधि जमा पर अधिकतम 0.25 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर ब्याज दर को 5.5 प्रतिशत कर दिया गया है।

इसके आलावा सीन‍ियर स‍िटीजन को सभी एफडी पर 0.50 प्रतिशत यानी आधा प्रतिशत अधिक ब्याज मिलेगा। आपको बता दें प‍िछले द‍िनों SBI, HDFC Bank और बैंक ऑफ बड़ौदा ने भी एफडी पर म‍िलने वाली ब्‍याज दर में बदलाव क‍िया है। एसबीआई ने 20 फरवरी को र‍िकर‍िंग ड‍िपाज‍िट की दरों में भी बदलाव किया था। इन सभी बैंको द्वारा बढ़ाये गए प्रतिशत की वजह से फिक्स्ड डिपोसिट में पैसे रखने वाले लोगो के लिए और भी मौके खुल गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *