इन बर्थ डेट वाले जातक अपनी तेज बुद्धि और बोली के चलते पाते हैं सफलता, कंगना रनौत की भी यही है जन्म तारीख

Devotional Rashifal

कहते हैं की पुत्र के लक्षण पालने में ही दिख जाते हैं। उसके आलावा भी हम नए बच्चोके वक्तित्व को जानने के लिए अलग अलग पद्धतियो का इस्तेमाल करते हैं। उनमेसे अंक ज्योतिष भी एक हैं। आज हम आपको बताने जाने वाले हैं मूलांक ५ वालो के रहस्य। अंक ज्योतिष के अनुसार जिनका जन्मा किसी  भी महीने की 5 ,14 या २३ तारीख को होता हैं उनका मूलांक ५ होता हैं।

मूलांक ५ का स्वामीग्रह बुध हैं।  इसीलिए मूलांक ५ के जातक बुद्धिमान एवं चतुर मालूम  होते हैं। ये बोलने चलने मैं काफी चालाक होते हैं। इनकी सफलता बुद्धि के आधार पर मिली होती हैं। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का भी मूलांक ५ हैं। आपको बतादे की मूलांक ५ वाले जातको का व्यक्तित्व  के स्वामी होते है।

आपको बतादे की मूलांक ५ वाले लोग हर काम को काफी जल्दी करते हैं। ये बोहोत एक्टिव होते हैं और बोहोत अच्छे आब्जर्वर भी होते हैं। इनके बोलने के तरीके से हर कोई  इनसे आकर्षित हो जाता हैं। ये अच्छे मोटिवेशनल स्पीकर भी मने जाते हैं और चीज़ उनको सुव्यवस्थित ही पसंद होती हैं। मूलांक ५ वाले जातक नौकरी से ज्यादा कारोबार मैं रूचि रखते हैं। इनकी निर्णयशक्ति खूब अच्छी होने के कारन ये बोहोत अच्छे बिजनेसमैन बनते हैं।

मूलांक ५ के जातक हर समय कुछ न कुछ सीखते रहते हैं। मूलांक ५ धारक लोग काफी जिद्दी होते हैं जिसकी वजह से काफी नुकसान भी उठाना पड़ता हैं।  लेकिन वह अपना हर रिश्ता अच्छे से निभाते हैं। इन्कि मीठी बोली के कारन सब इनके फैन बन जाते हैं और यह जातक सभी को बोहोत प्यारे होते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *