इन क्रिकेटर ने की सारी हदे पार, प्यार के आगे रिश्तेदारी को भी नहीं देखा और अपनी कजिन बहन से ही शादी कर ली. इस लिस्ट में बड़े-बड़े नाम शामिल हैं

Informational News

क्रिकेट पसंदीदा लोगो को क्रिकेटर्स के निजी जीवन में उतना ही रस होता हैं जितने उनके खेलने की शैली में। ऐसे ही फंस के लिए आज हम कुछ दिलचस्प बाटे लेकर आये हैं जोकि क्रिकेटर्स के जीवन से जुडी हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने जीवन में रिश्तो को बाजु पर रखकर अपनी ही कज़िन्स से शादी कर ली।

शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी जब 20 साल के थे तब उन्होंने अपने मामा की बेटी नादिया के साथ निकाह किया। उनकी शादी को 19 साल हो गए और वे दोनों बेहद खुश हैं। नादिया बहुत ही रिर्जव्ड हैं, जिनको कभी भी शाहिद के साथ मैच के दौरान नहीं देखा गया।  नादिया रिश्तेमें  उनकी ममेरी बहन लगती हैं।नादिया, शाहिद अफरीदी के सगे मामा की बेटी हैं। दोनोकी ही 5 बेटियां हैं।

मुस्तफिजुर रहमान

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने 2019 में मार्च महीने में सामिया परवीन से शादी की थी।  सामिया परवीन जो की एक सायकोलोग्य की विद्यार्थी रह चुकी हैं वो रहमान की चचेरी बहन हैं।

मोसद्देक हुसैन

मोसद्देक हुसैन जो की बांग्लादेश क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटर हैं उन्होंने साल 2012 में शादी की थी। उन्होंने अपनी चचेरी बहन शरमीन समीरा से शादी कर ली। मोसद्देक हुसैन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रेह चुके हैं। उन पर अपनी पत्नी को दहेज के लिए परेशान करने का आरोप था, जिसकी वजह से उन्हें अपनी टीम से भी मौका गवाना पड़ा था।

सईद अनवर

पाकिस्तानी क्रिकेटर सईद अनवर ने 1996 में अपनी चचेरी बहन लुबना से शादी रचाई थी। लुबना जोकि पेशे से एक डॉक्टर हैं। अनवर अपनी जिंदगी में खुशी के पलों का आनंद ले रहे थे कि अचानक 2001 में उनकी बेटी की असामयिक मौत हुई और इसके बाद वह बुरी तरह टूट गए। वे अपने खेल को जारी नहीं रख पाए और 2003 वर्ल्ड कप के बाद रिटायर हो गए  .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *