इन आलीशान गाड़ियों के शौकीन हैं राजा भइया, जानिए क्या है इन कारों की कीमत

News

राजा भैया किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। यूपी की राजनीति में वह एक चर्चित नाम हैं। भदरी रियासत के राजकुमार राजा भैया ने 1993 में राजनीति में कदम रखा। तब से आज तक वह अपना कोई भी चुनाव नहीं हारे। वह पिछले 7 बार से लगातार कुंडा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय एमएलए बनते आ रहे हैं।राजा भैया की पोलिटिकल लाइफ के बारे में तो आप सब जानते होंगे लेकिन आज हम आपको इस लेख में राजा भैया के पास कौन कौन गाड़िया है उनके बारे में बताने वाले है।

रघुराज प्रताप यानि राजा भइया महंगी गाड़ियों के शौकीन है। इस समय उनको काफिले में नई फॉर्चूनर लेजेंडर से लेकर लैंड रोवर डिफेंडर तक शामिल रहती है। इनकी कीमत करीब 35 लाख से लेकर डेढ़ करोड़ तक है। जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह और राजा भइया के ऐसे शौक और उपलब्धियों को बड़ी संख्या में युवा फॉलो भी करते हैं।

बतादे के इन दिनों राजा भइया हाल ही आई गाड़ी लैंड रोवर डिफेंडर से चलते नजर आते हैं। राजा भइया को नई लांच गाड़ियों के साथ-साथ नए अपग्रेड हथियारों को भी शौक है। एक इंटरव्यू के दौरान राजा भइया ने कहा कि ये शौक उनके पुराने जमाने यानि दादा-बाबा के जमाने से चल रहे हैं।इन सभी गाड़ियों के नंबर भी एक जैसे ही हैं।

अपने चुनावी हलफनामे में राजा भैया ने बताया है कि उनके पास टोयोटा की जो कार है उसका नंबर भी 0001 है। राजा भैया की गाड़ियों पर वीआईपी नंबर लगे हैं। उनकी ज्यादातर गाड़ियां दो नंबरों वाली ही है। पहली 0001 और दूसरी 0072 । बतादे के कार के साथ ही राजा भैया की बाइक केबुलेट भी है जिसका नंबर में 0001 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *