इंडियन आईडल स्टार पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल करने जा रहे हैं सगाई

Bollywood News

पवनदीप राजन और अरुणिता कंजीलाल एक ऐसी जोड़ी हैं जिसको इंडियन आइडल 12 के वक़्त खूब पसंद किया गया। पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विनर रह चुके हैं अरुणिता कंजीलाल उसकी 1st रनर अप रह चुकी हैं। शो के बाद में भी लोग उनको साथ में ही देखना चाहते हैं।

अभीभी शो के बाद पवनदीप और अरुणिता को काफी बार साथ में देखा गया हैं जिससे फैंस की उम्मीदे और भी बढ़ गयी हैं। दोनों को जोड़ी को गानों में भी उतना ही पसंद किया जाता हैं इसीलिए दोनों साथ में कई गाने भी कर चुके हैं। दोनों की ही आवाज ऐसी हैं की कोई भी गण जैम जाता हैं। दोनों के बारे में खबरे तो यह भी थी की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के प्यार में होने के चर्चे भी शो के दौरान ही शुरू हो गए थे।

हलाकि पवनदीप और अरुणिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में साफ़ कर दिया था की वो दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं और कुछ भी नहीं। फिर भी फैंस दोनों को अभी भी साथ में देखने की उम्मीद कर रहे हैं। लेकिन फिरभी दोनों की सगाई देखने का मौका फैंस को मिलने वाला हैं। दरअसल 23 अक्टूबर को एक गण आने वाला हैं जिसमे दोनों सगाई करते दिखेंगे। पहली बार दोनों ही एक साथ किसी गाने में एक्टिंग करते साथ दिखेंगे। इस गाने का नाम मंजूर दिल हैं। जिसे देखकर इस जोड़ी के फैंस बोहोत खुश होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *