अब Aamir Khan ने की The Kashmir Files की तारीफ, बोले- ‘हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए ये फिल्म’

Bollywood News

आजकल देश में एक ही मुद्दे पर चर्चा हो रही है द कश्मीर फाइल्स। देश के हर महोल्ले पर या नुक्कड़ पर इस फिल्म को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। इस फिल्म बानी ही ऐसे मुद्दे पर है जो खुद एक चर्चा का विषय है। यह फिल्म को लेकर देश में सभी लोग अपनी अपनी राय दे रहे है। ऐसे में अब धीरे-धीरे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फिल्म पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है।

एक प्रेस कॉनफरस में आमिर खान को द कश्मीर फाइल्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अब तक उन्होंने ये फिल्म नहीं देखी है, लेकिन जल्दी ही देखेंगे। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने भी अब अनुपम खेर स्टारर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफों के पुल बांधे हैं। आमिर खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के लिए फिल्म की टीम को बधाई दी है और जल्दी ही फिल्म देखने की भी बात कही. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म हर एक हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए।

आमिर खान कहते हैं- ‘ये हमारे इतिहास से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है, जिसने हर किसी का दिल दुखाया है। कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ भी हुआ है, वह बेहद दुखद है। ये एक ऐसी फिल्म है, जो हर हिंदुस्तानी को जरूर देखनी चाहिए। इससे हर हिंदुस्तानी को पता चलेगा कि जब अत्याचार होता है, तो कैसा लगता है। ’

बता दें, 11 मार्च को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार पकड़ बनाए हुए है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार जैसे सितारों से सजी ‘द कश्मीर फाइल्स’ जब से रिलीज हुई है, बच्चन पांडे, गंगूबाई काठियावाड़ी और राधे श्याम जैसी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ रही है। दर्शकों और क्रिटिक्स से द कश्मीर फाइल्स को खूब तारीफें मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *