अनोखी चोरी: रुपये, जेवर नहीं चोरों ने यहां तो 60 किलो नींबू कर दिए पार, लहसुन, प्याज भी नहीं छोड़ा

News

अक्सर हमने फिल्मो या रियल लाइफ में देखा है के कोई चोरी करता है तो गहने पैसे या किसी महंगी चीज की चोरी करता है। लेकिन आपने सुना है के किसी चोर ने सब्जियों की चोरी की हो। तो बतादे के एक अजीबो गरीब चोरी का मामला सामने आया है। इस हैरान कर देने वाले मामले में चोरो न तो गहने ना पैसे ना गाड़ी लेकिन निम्बू की चोरी की है।

यह हैरान कर देने वाला मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आई है। जैसा की हम सब जानते है के अभी के समय में बाजार में निम्बू के दाम काफी ज्यादा है। इसी वजह से चोरों ने एक गोदाम से 60 किलो नींबू चोरी किये। ईतना ही नहीं चोरों ने नीबू के साथ लहसुन, प्याज और कांटा-बांट भी चुराकर ले गए। फिलहाल सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है जो इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

व्यापारी का कहना है कि रविवार देर रात चोरों ने उसके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चोरी कर ली. खुले बाजार में इन दिनों नींबू की कीमत 280 तक पहुंच गई है। जिसके चलते नींबू की डिमांड भी बढ़ गई है. चोरों ने गोदाम पर धावा बोलकर 60 किलो नींबू, लगभग 40 किलो प्याज, 38 किलो लहसुन चोरी कर लिया।

चोरी किए गए नींबू की कीमत लगभग 12 हज़ार रुपये बताई जा रही है। सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है। फिलहाल व्यापारी ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। चोरी की सूचना मिलने पर इकट्ठे होकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई. इलाके में खास तौर पर नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *