अनुपमा शो की इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, शोक में डूबा अनुपमा सीरियल के सारे अभिनेता

Bollywood News

अनुपमा धारावाहिक को या ड्रामा सीरियल को भारत ने बेहद पसंद किया जा रहा है। अनुपमा के किरदार की बेहद तारीफ भी सुनी जा रही है। अनुपमा आज भारत के ज्यादातर परिवारों में देखी जाने वाली सीरियल बन गई है। अपनी अलग ही एक्टिंग और रस्प्रद स्टोरी की वजह से अनुपमा सीरियल कामयाबी के शिखर को चूम रहे है। इस बीच एक बहुत ही बुरी खबर आ रही है । सुनने में आ रहा है कि अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस का निधन हुआ है.

इस शो को चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है, अनुपमा यानी रूपाली गांगुली की मां का रोल निभाने वाले माधवी गोगाटे का अचानक से निधन हो गया है। खबरों के अनुसार माधवी का निधन 21 नवंबर को हुआ है। अनुपमा टीवी सीरियल में माधवी का अहम किरदार था। एक खबर के अनुसार उनको कोरोना होगया था और 20 नवंबर के करीब उनकी तबीयत खराब होने लगी थी। 21 नवंबर को मुंबई के सेवन हिल्स हॉस्पिटल में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली थी। इस दुख भरी घडी में रूपाली गांगुली यानी अनुपमा ने इंस्टाग्राम में श्रद्धांजलि के लिए एक पोस्ट भी लिखी थी।

मिलती खबरों के अनुसार माधवी जी की उम्र अभी 58 साल थी। रूपाली ने माधुरी के लिए स्पेशल मैसेज भी इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया पर साझा किए थे। अनुपमा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि so much left unsaid, वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने बताया कि माधुरी जी की मृत्यु हुई है साथ में एक मैसेज ताजा किया rest in peace, Madhavi Gogate. We will miss the bond between you and anu. यानी कि आपकी आत्मा को शांति मिले और हम आपके और अनुपमा के बीच के संबंध को याद करेंगे।

उनके कहीं मित्रों ने लिखा कि माधवी जी के अचानक से निधन से उनको यकीन नहीं हो रहा। उनके एक मित्र ने बताया कि उन्होंने माधवी जी को मैसेज किया था मगर उनका रिप्लाई नहीं आया था काश वह उस वक्त उनको फोन करके बात कर लेते हैं तो आज उनके साथ एक बार आखरी बार बात हो जाती। माधवी गोगाते  ने बहुत सी मराठी सीरियल में भी काम किया है। माधवी ने एकता कपूर के सीरियल कहीं तो होगए मे सुजल की मा के रोल के लिए भी जाना जाता है। उसके अलावा कहीं तो होगा ऐसा कभी सोचा ना था जैसे सीरियस मे भी माधवी जी काम कर चुकी है। माधवी जी की आत्मा को शांति मिले ऐसी प्रार्थना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *