अकेले में मोबाइल पर बात कर रही थी 15 साल की लड़की, भाई ने मार दिया थप्पड़; और फिर…

News

हमारे देश में ज्यादातर सभी परिवारों में किसी भी भाई कोई अच्छा नहीं लगता के उसकी बहन किसी के पराये लड़के के साथ बात करे। अगर भाई को पता चल जाता है के उसकी बहन का प्रेम प्रसंग चल रहा है तो फिर घर में लड़ाई जगदे शुरू हो जाते है। ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश में से सामने आया है। बतादे के यहाँ पर एक नाबालिक लड़की ने जहर खाकर खुदखुशी कर दी थी।

जानकारी के मुतबीक़ 10 जुलाई की दोपहर करीब 12 बजे लड़की ने अपने बड़े भाई से मोबाइल लिया और अकेले में जाकर किसी से बात करने लगी। बड़े भाई ने जब ये देखा तो भड़क गया और उससे मोबाइल छीनकर पूछा किससे बात कर रही है। इसके बाद लड़की का जवाब सुन भाई ने उसे थप्पड़ मार दिया और वहां से भाग गया।

बहन को इसी बात का बहुत बुरा लग गया और उसने अकेले में जाकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके बाद उसके मुंह से सफेद झाग निकला और वह जमीन पर गिर गई। ये देख उनके होश उड़ गए। वे उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें, पुलिस से पहले मृतक लड़की के परजिन बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुंचे थे। यहां जैसे ही डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित किया वैसे ही परिजन जबरदस्त हंगामा करने लगे. पुलिस ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो वह पुलिस से ही उलझ गए और गाली-गलौच करते हुए धक्का-मुक्की करने लगे।

मृतिका के परिजनों ने अस्पताल के बैरिकेट्स उखाड़ दिए और शव लेकर अस्पताल से भाग गए. वे शव को दूसरे निजी अस्पताल ले गए, वहां भी डॉक्टरों ने लड़की को मृत ही घोषित किया। लड़की के परिजनों ने ये ड्रामा कई घंटों तक किया और फिर शव लेकर आखिरकार वापस जिला अस्पताल पहुंचे. उसके बाव को मोर्चुरी में रखा गया। उसका पोस्टमॉर्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। बताया जा रहा है कि लड़की ने जब आत्मघाती कदम उठाया उस वक्त घर पर केवल भाई और बहन ही मौजूद थे। माता-पिता किसी रिश्तेदार के पास गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *