ॐ शांति : गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, महिला, दो बच्चों समेत 4 की मौत

News

गंगा दशहरा पर्व पर राजघाट स्थित गंगा घाट पर हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने स्नान कर पुण्य लाभ कमाया। श्रद्धालुओं ने गंगा में स्नान करने के बाद पूजा-अर्चना कर घर-परिवार की खुशहाली की गंगा मैया से प्रार्थना की। गंगा दशहरा पर्व पर गंगा घाट पर विशाल मेला का आयोजन किया गया। जिसमें श्रद्धालुओं ने पहुंच जमकर खरीदारी की। गंगा घाट के आसपास पेड़ों के नीचे श्रद्धालुओं ने स्नान करने के बाद भोजन किया। गंगा घाट पर सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से पुलिस व गोताखोर मौजूद रहे।

हमारे देश में सड़क हादसे रोजाना होते रहते है ऐसा ही एक भीषण सड़क हादसा कानपुर में रहेने वाले एक परिवार के साथ हुआ है। बतादे के यह परिवार गंगा स्नान करके अपने घर वापिस ही लोट रहा था के रस्ते में इस परिवार की कार को रोडवेज बस ने एक जबरजस्त टक्कर मार दी।

कानपुर से गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार एक महिला, दो बच्चे और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा औरैया जिला के बेला थाना क्षेत्र के पास हुआ जहां रोडवेज बस ने इको कार को जोरदार टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार सभी मृतक गंगा दशहरा के मौके पर कानपुर से गंगा स्नान कर इटावा जा रहे थे।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *