हेमा मालिनी की शादी होने वाली थी जितेंद्र से, लेकिन आखरी समय में धर्मेंद्र ने खेल बिगाड़ दिया

Bollywood

देश को लोगो को बॉलीवुड में क्या होता रहता है उसके बारे में जानने में काफी दिलचस्पी होती है। लोग बॉलीवुड के सितारे के जीवन में क्या हल चल हो रही है उसकी जानकारी पाने की हमेशा इच्छा रहती है। बॉलीवुड में किसका किसके साथ चक्कर चल रहा है ,कौन किसके साथ फिल्म बनाने वाला है ऐसी सारी चीजे जानने को फेन्स हमेशा उतावले रहते है। आज हम आपको एक ऐसी ही दीलचस्प कहानी के बारे में बताने जा रहे है ,जिसका आपको शयद पता नहीं होगा।

बॉलीवुड में फिल्मो में काम करते करते हीरो हीरोइन कई बार एक दूसरे के बहुत नजदीक आ जाते है। बात यहाँ तक बढ़ जाती है के दोनों एक दूसरे के साथ बहोत दिखने को मिलते है। लेकिन कई बहोत बार ऐसा होता है के जिस जोड़ी को लोग फिल्मो में बहोत पसंद करते है वह जोड़ी रियल लाइफ में एक दूसरे के नहीं हो पाते। आज हम आपको एक ऐसी हो अधूरी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे है।

हम सब जानते है के धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक दूसरे से काफी बहुत प्यार करते है। दोनों ने शादी के इतने सारे साल हो गए लेकिन उनके बीच कभी झगड़ा हुआ हो और आपसी अनबन बानी हो ऐसा सामने नहीं आया। आपको बतादे के धर्मेद में हेमाजी से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक देने वाले थे लेकिन उनकी पत्नी ने तलाक देने से इनकार किया तोह धर्मेंद ने मुस्लिम धर्म अपना लिया और हेमाजी से शादी करली। आपको बतादे के हेमा जी के पिता धर्मेन्द के साथ शादी के बिलकुल खिलाफ थे इसीलिए उनके देहांत हो जाने के बाद एक दूसरे से शादी रचाई।

लेकिन क्या आपको पता है के हेमा मालिनी धरमजी के साथ प्रेम में पड़ने से पहले जितेंद्र को हद से ज्यादा प्यार करती थी। बात यहाँ तक आ गई थी के दोनों एक दूसरे से संग शादी करने वाले थे। आपको बतादे के जितेन्द्र भी पहले से शादी शुधा थे। धरमजी को जैसे ही इस बात का पता चला के जितेंद्र और हेमाजी शादी करने वाले है ,धरम जी तुरंत ही जितेंद्र की पत्नी को लेके चेन्नई पहोच गए ,जहा जित्नेद्र की पत्नी बहोत बवाल मचाया। इसके चलते जितेंद्र और हेमाजी की शादी नहीं हो पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *