हल्दी की रस्म में आकर पुलिस ने किया दूल्हे को गिरफ्तार, अब छोटे भाई से होगी दुल्हन की शादी

News

मध्य प्रदेश में एक दूल्हे को उसकी हल्दी की रस्म से उठाकर पुलिस थाने में ले गई और पुलिस ने दूल्हे को हवालात में बंद कर दिया, जिसके बाद इस दूल्हे के छोटे भाई से दुल्हन की शादी करवाने का फैसला परिवार वालों ने किया। ये अजीबोगरीब घटना मध्य प्रदेश के सिवनी मालवा की है। बताया जा रहा है कि 23 साल के राहुल की शादी 22 अप्रैल को होने थी और घर में शादी की तैयारियां और रस्में चल रही थी। शादी होने से दो दिन पहले ही राहुल की प्रेमिका पुलिस को लेकर उसके घर आ गई और पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया।

राहुल का अफेयर अपने मोहल्ले की एक लड़की से चल रहा था। लेकिन राहुल ने अपनी प्रेमिका से विवाह करने से मनाकर दिया और राहुल के घर वालों ने इसका रिश्ता खेड़ीपुरा में तय कर दिया। राहुल की शादी 22 अप्रैल के दिन होने जा रही थी और शादी की तैयारियां घर में चल रही थी। राहुल के घर में उसे हल्दी लगाने की रस्म शनिवार को हो रही थी तभी प्रेमिका पुलिस के साथ घर आ गई। जिसके बाद राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया।

राहुल की प्रेमिका ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि राहुल ने शादी करने का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया है। प्रेमिका के इन आरोपों के बाद पुलिस ने राहुल के खिलाफ केस दर्ज किया था और उसे हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने राहुल को अपनी प्रेमिका के साथ विवाह करने की सलाह दी लेकिन राहुल ने शादी करने से मना कर दिया जिसके बाद उसको जेल में डाल दिया गया।

घर की बदनामी होती देख राहुल के घरवालों ने राहुल की होनेवाली पत्नी का रिश्ता राहुल के छोटे भाई तरुण से तय कर दिया। रिश्ता तय करने से पहले लड़की और लड़के के घरवालों ने तरुण और दुल्हन की मुलाकात करवाई। इस मुलाकात के बाद दोनों ने शादी करने के लिए हां कर दी। जिसके बाद 22 अप्रैल को इन दोनों की शादी होने वाली है।

दुल्हन के अनुसार उसे राहुल के भाई तरुण से शादी करने में कोई भी दिक्कत नहीं हेै। दुल्हन का कहना है कि ये भगवान की मर्जी है और भगवान हमेशा हर इंसान का सही ही सोचते है। जबकि आरोपी के छोटे भाई तरुण का कहना है क‍ि राहुल पर एक लड़की ने गंभीर आरोप लगाए हैं और इसकी जांच पुलिस कर रही है। शादी को लेकर पूरी तैयारियां हो गई है और ऐसे में शादी को नहीं रोका जा सकता है। ये शादी तय हुए दिन में ही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *