हनीमून पर नई-नवेली दुल्हन को पता चली पति की सच्चाई, आंखों के सामने छा गया अंधेरा! तुरंत तोड़ दी शादी

News

सोचिये के आप जिससे बहुत लम्बे समय से प्यार कर रहे है उसके साथ आपकी शादी जाये तो इस दुनिया में आप के जितना खुशनसीब इंसान और कोई नहीं होगा। लेकिन शादी के तुरंत बाद आपके सामने आपके पति या पत्नी की ऐसी सच्चाई सामने आ जाए जिसकी आपने कभी उम्मीद न की हो तो आपका क्या होगा? कुछ ऐसा ही इस महिला के साथ हुआ जिसने अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

महिला ने बताया कि 5 साल तक एक शख्स के साथ रहने के बाद मैंने उससे शादी की, लेकिन हनीमून पर मुझे उस शख्स की ऐसी सच्चाई पता चली जिसे जानने के बाद मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई और मैंने तुरंत उससे तलाक का फैसला किया।

महिला ने बताया के हम 5 साल तक साथ रहे और उसके बाद एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया। जिसके तुरंत बाद मेरे होने वाले पति को एक लो फर्म में जॉब मिल गई। अपनी जॉब में उतना ही ज्यादा बिजी होने लगा। वह रात दिन अपने ऑफिस के काम में व्यस्त रहता। मैंने इस बात पर ज्यादा गौर नहीं किया क्योंकि मैं शादी की तैयारियों में व्यस्त थी। मेरे पार्टनर को सिर्फ वीकेंड पर ही समय मिलता और उसी दौरान हम शादी की शॉपिंग के लिए जाते थे। सब कुछ सही चल रहा था और देखते ही देखते हमारी शादी का दिन आ गया।

महिला के मुताबिक, ‘शादी के बाद हमने हनीमून के लिए बाली जाने का प्लान बनाया। हनीमून पर जाने के बाद महिला ने बताया के उसका पति दिन भर मायूस रहता था उसका चेहरा मुरझाया हुआ रहता था जिसके वजह से हनीमून पर उसका पार्टनर होटल से बाहर ही नहीं गया और हम दोनों सारा दिन सिर्फ होटल के कमरे में ही रहते. इस दौरान हमारे बीच कोई शारीरिक संबंध भी नहीं बने जिससे मुझे काफी बुरा महसूस हो रहा था।

महिला अपने पार्टनर की ऐसी हालत देख उसकी परेशानी का कारण पता लगाना शुरू किया। मुझे लगा कि कुछ तो बात है जिसे वह मुझसे छिपा रहा है। सच्चाई जानने के लिए उसके सोने के बाद महिला ने उसके फ़ोन में सारे कॉल्स और मेसेज चेक किये लेकिन उसके हाथ कुछ भी नहीं लगा लेकिन तभी उसके मोबाइल पर एक महिला का मेल आया, जिसे मैंने गलती से खोल दिया. उस मेल को खोलने के बाद मेरे होश उड़ गए. वह एक रोमांटिक मेल था, जिसमें महिला ने लिखा था कि वह उसे बहुत मिस कर रही है।

महिला ने आगे बताया, ‘इस मेल को पढ़ने के बाद मैंने उसका ईमेल खोला जिसमें मुझे उस महिला के और भी कई मेल मिले। इस ईमेल को देख महिला पूरी तरह से टूट गई थी उसे यकीन ही नहीं हो रहा था के वो जिस शख्स के साथ मैं पिछले 5 साल रह रही है वह उसे धोखा दे रहा है। महिला ने बताया कि सच्चाई सामने आने के मुझे कुछ सूझ नहीं रहा था तो उसने तुरंत मुंबई की फ्लाइट बुक की। इसके बाद अपने पति को बताया कि उसे उसके अफेयर के बारे में सब कुछ पता चल गया है। महिला ने कहा कि इसके बाद मेरे पार्टनर ने मुझसे माफी मांगी लेकिन मैंने कहा कि अब वह उस पर भरोसा नहीं कर सकती और अब मैंने उससे तलाक मांगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *