सोमवार को चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत कैसा रहेगा आने वाले दिनों में आपका भाग्य….

Rashifal

वृश्चिक :

वृश्चिक राशि वालों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में करियर व्यवसाय के लिए की गई यात्रा सफल रहेगी। वृश्चिक राशि वालों के लिए इस सप्ताह धन में वृद्धि होगी। यदि कोई बकाया भुगतान या कोई कार्य लंबित है, तो वह इस सप्ताह में सफलतापूर्वक पूरा हो जाएगा। वृश्चिक राशि के लोगों को इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता होगी। सप्ताह के दूसरे भाग में मौसमी या किसी पुराने रोग के उभरने से शारीरिक परेशानी हो सकती है। प्रेम प्रसंग में जल्दबाजी या भावनाओं में बहकर कोई भी कदम उठाने से बचें। जीवन के उतार-चढ़ाव के दौरान आपका जीवन साथी आपको शक्ति प्रदान करेगा।

उपाय: प्रतिदिन हनुमत की पूजा करें और मंगलवार के दिन हनुमान जी को सिंदूर चढ़ाएं।

मेष:

मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह महत्व से भरा रहेगा। इस सप्ताह की शुरुआत में आपको घर में बच्चों से जुड़ी कोई बड़ी खबर मिल सकती है। इस सप्ताह आपके लिए धन लाभ के योग बने हुए हैं। परिवार के किसी सदस्य को लेकर कोई बड़ी चिंता दूर होगी। रोजगार की दिशा में किए गए प्रयासों में मनचाही सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में इस सप्ताह सुधार के आसार हैं।

उपाय: प्रतिदिन देवी दुर्गा को लाल फूल और लाल फल अर्पित करें और उनकी चालीसा या मंत्र का जाप करें।

कन्या :

कन्या राशि वालों के लिए इस सप्ताह परिवार की चिंता रहेगी। इस सप्ताह में धन लाभ के लिए थोड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। कन्या राशि वालों के लिए इस सप्ताह विदेश प्रवास लिखा है, लेकिन थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। इस सप्ताह में लंबे समय से चली आ रही दुविधा दूर होगी। दैनिक रोजगार की दिशा में किया गया कार्य सफल रहेगा।

उपाय: प्रतिदिन गाय को घास का चारा खिलाएं और पक्षियों को दाना डालें।

सिंह :

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ रहेगा। इस सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए धन और धान में वृद्धि होगी। जो लोग अपना करियर या व्यवसाय स्थापित करने का प्रयास कर रहे थे, उनकी इच्छा पूरी होगी। वहीं दूसरी ओर पहले से व्यापार से जुड़े जातकों को सप्ताह की शुरुआत में ही अपने व्यापार विस्तार की योजनाएँ फलीभूत होती दिखेंगी। जीवनसाथी के साथ किसी लंबी या छोटी दूरी के पर्यटन स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

उपाय: लक्ष्मीनारायण की नित्य पूजा करें और विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *