सिर्फ 75 हजार रुपये में घर ले जाइये Maruti Suzuki Swift, यहां सस्ते में बिक रही हैं कारें!

Informational

आजकल सभी चाहते है के उनके पास भी अपनी एक कार हो।लेकिन कम बजट के कारन वह कार खरीद नहीं पाते। आजकल बाजार में ऐसी गाड़ियों की डिमांड बढ़ी है जो कम कीमत में अच्छी सुविधाये दे रही हो। अगर आप भी ऐसी कार की तलाश में है तो बिलकुल भी निराश मत हो। तो आज हम आपको मारुति वैगनआर कार पर मिलने वाले एक खास ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आपको 5 लाख रुपये की इस कार महज 1 लाख रुपये में घर ले सकते हैं।

हमारे देश में हर मिडल क्लास परिवार का सपना होता है के उनके पास भी एक अच्छी कार हो। जिसमे बैठकर वह पुरे परिवार के साथ कही जाना होतो जा सके। लेकिन बजट के इस्यु के कारण कई मिडल क्लास परिवारों का सपना आज भी एक सपना ही है। अगर आप भी उन परिवार में सो हो जो बजट के कारण एक अच्छी कार खरीद नहीं पा रहे है तो यह लेख आपके लिए फायदेमंद साबित होने वाला है।

आज हम लेख के माध्यम से मारुति सुजुकी की स्विफ्ट के बारे में बताने वाले है। जो लोग नयी कार नहीं खरीद सकते उन लोगो के लिए यह पुरानी कार एक वरदान बन सकती है। बतादे के हमने यह कार्स की डिटेल ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर से ली है। आज इस लेख में हम आपको मारुति सुजुकी स्विफ्ट की तीन गाड़ियों के बारे में बतायें जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। स्विफ्ट कारों कीमत 75-90 हजार है।

हमें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर कई पुरानी कारें दिखी, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इनमें से हम आज आपके लिए कुछ स्विफ्ट कारों की जानकारी लाए हैं. इनके दाम बहुत ही कम हैं. बता दें कि मारुति सुजुकी की ट्रू वैल्यू कंपनी पुरानी कारों का व्यापार करती हैं. यहां मारुति सुजुकी की पुरानी कारें बेची जाता हैं. हमनें 28 जनवरी को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट चेक की, तब हमें यहां यह Maruti Suzuki Swift कारें दिखीं.

Maruti Suzuki Swift VDI कार गुवाहाटी में है, जो सिर्फ 75 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2007 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 282281 किलोमीटर चल चुकी है. यह सेवेंथ (7वां) ओनर कार है. इसमें डीजल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर गुवाहाटी का है.

Maruti Suzuki Swift VXI कार महाराष्ट्र के सातारा में है, जो सिर्फ 80 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2006 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 112169 किलोमीटर चल चुकी है. यह सिक्स्थ (6वां) ओनर कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर सातारा का है.

एक और Maruti Suzuki Swift VXI कार रायपुर में है, जो सिर्फ 90 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2006 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 300000 किलोमीटर चल चुकी है. यह थर्ड ओनर कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर रायपुर का है. कार सफेद रंग की है.

यहां दी गई जानकारी डीलर की वेबसाइट से प्राप्त कर केवल सूचना के तौर पर दी गई है. हमेशा कार खरीदने से पहले उसकी कीमत, गाड़ी की कंडीशन और पेपर पूरी तरह से चेक कर लें. ABPLive.com की तरफ से कभी भी किसी को गाड़ी खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *