सावधान रहे सतर्क रहे : लॉकडाउन में प्यार, दो महीने में शादी, जमीन बेच हनीमून मनाया… और लौटने पर दुल्हन हो गई फरार

News

हमारे देश में आये दिन अजीबो गरीब किस्से आते रहते है। आजकल लुटेरी दुल्हन के किस्से बहुत आने लगे है। जहा पर महिला किसी युवक को अपने प्यार में फसाती है फिर लड़के से शादी करती है उसके बाद मौका देखकर लड़के के पैसे और गहने लेकर फरार हो जाती है। ऐसा ही एक किस्सा मध्यप्रदेश से सामने आया है। जहा पर लड़के ने पत्नी को घुमाने के लिए अपनी जमीन भी बेच डाली और फिर वापिस आये तो दुल्हन हो गई फरार।

एक रिपोर्ट के मुताबिक मध्यप्रदेश में हर महीने लुटेरी दुल्हन के दर्जनों लोग शिकार बनते हैं। ऐसे किस्से दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे है। छतरपुर जिले में एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है। इस बार लुटेरी दुल्हन ने शादी नहीं की बल्कि उसने गर्लफ्रेंड बनकर प्रेमी को जाल में फंसाया है। इसके बाद लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई। पूरा मामला में महाराजपुर थाना क्षेत्र के कुसमा गांव का है। पीड़ित अखिलेश नायक ने एसपी ऑफिस पहुंच कर एक शिकायती आवेदन देते हुए इस बात की शिकायत की है कि उसकी पत्नी शादी के बाद लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई है और वह वापस नहीं आ रही है।

अखिलेश ने बताया कि दो साल पहले जब पहला लॉकडाउन लगा था, तब उसे उषा पाल से प्यार हुआ था। उषा पाल छतरपुर रेलवे स्टेशन के बाहर चाय की दुकान लगती थी और मैं सुबह वहां घूमने जाता था। तभी हम दोनों के बीच प्यार हो गया। दो साल चले इश्क के बाद हमने शादी करने का फैसला किया। दो महीने पहले ही कोर्ट जाकर हम दोनों ने शादी की थी।

घुमाने में कर दिए लाखों खर्च

अखिलेश का कहना है कि उसने अपनी प्रेमिका को शादी के बाद घुमाने में लाखों रुपए खर्च कर दिए। यहां तक की जिस समय शादी की उसी समय गांव की एक जमीन बेची। उसके बाद उसे पुणे घुमाने के लिए ले गया, जहां पर दोनों कई दिनों तक घूमते रहे और लाखों रुपए खर्च कर डाले। अखिलेश का कहना है कि वह अपनी पत्नी की हर ख्वाहिश पूरी कर रहा था। इसीलिए उसने कभी यह नहीं सोचा कि पत्नी की ख्वाहिश नहीं पूरी करने में कितना पैसा खर्च हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *