साले की शादी में ससुराल पहुंचे जीजा से जानलेवा मजाक, गर्म तेल की कड़ाही में डाला

Informational News

हमारे देश में अभी शादीओ का सीजन चल रहा है। शादी में हम अक्सर हमारे रिश्तेदारों से मिलते है और खूब एन्जॉय करते है। रात को सभी लोग बैठकर गप्पे लगाते है एक दूसरे की टांग भी खींच लेते है। लेकिन कई कबार हसी मजाक का माहौल झगड़े में बदलते देर नहीं लगती। ऐसे ही एक मामला बिहार से सामने आया है जहा पर सालो ने मजाक मजाक में अपने ही जीजाजी को गर्म तेल की कढ़ाई में डाल दिया था।

बतादे के यह हैरान कर देने वाले किस्से में जीजाजी अपने साले की शादी में जाने के लिए अपने गांव से ससुराल आ गया था। साले की शादी सब कुछ अच्छे से हो गया लेकिन बारात वाले दिन जीजाजी घर के बहार लेटा पड़ा था तो इसी बात को लेकर जीजाजी और सालो के बीच गरमा गर्मी हो गई।

साला और जीजाजी बात बात में कब एक दूसरे में पर इतना गुस्सा हो गए पता ही नहीं चला। दोनों के बीच इतनी गरमा गर्मी बढ़ गई के साले ने गुस्से में आकर अपने ही जीजाजी को गर्म तेल की कढ़ाई में डाल दिया। जिससे उसका पीठ का बड़ा हिस्सा जल गया। इतना ही सालो ने अपने ही जीजाजी को जान से मारने की धमकी देने लगे।

घटना के दौरान रिश्तेदार द्वारा बीच बचाव कर तत्काल मामला शांत कराया गया। इसके बाद दोनों पक्ष में मामले को शांत कराने के लिए पंचायती भी हुई थी लेकिन बात नहीं बनने के बाद युवक पुलिस के पास अपनी फरियाद लेकर सामने आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *