साऊथ और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने बेटे के जन्म के बाद शेयर कर दीं ऐसी तस्वीरेकी बार-बार देखने पर भी नहीं भरेगा दिल

Bollywood

साउथ और बॉलीवुड सिनेमा की चहेती और मशहूर एक्ट्रेस यानि की काजल अग्रवाल, जिन्होंने 50 से भी अधिक फिल्मे की हे. काजल ने हिंदी, तेलुगु, कन्नड जैसी कही भाषाओ मे फिल्मे की हे और 16 से भी अधिक अवार्ड अपने नाम कर चुकी हे. काजल ने करन वलेचा से शादी कि हे जो की गोल्ड जीम के डाइरेक्टर हे.

काजल अग्रवाल ने बेटे को जन्म दिया है. माँ बनने के बाद भी उनकी खूबसूरती मे कोई कमी नही आई हे. काजल अग्रवाल की लेटेस्ट  तस्वीरे काफी हॉट और ग्लैमरस हे. काजल की खूबसूरती दिन के साथ बढती ही जा रही हे. काजल अग्रवाल इंस्टाग्राम मे काफी एक्टिव रहती हे. ऐसे मे उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाली तस्वीरें काफी तारीफे बटोर रही हे.

काजल अग्रवाल ने तंदुरस्त और बेहद ही खूबसूरत बच्चे को जन्म दिया हे. बच्चे के जन्म के बाद काजल अग्रवाल ने बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट करवाया था. आपको बता दे की इंस्टाग्राम मे काजल के 2 करोड से भीज्यादा फोल्लोवेर्स हे. सोशल मीडिया मे काजल मशहूर हे. उनके फोटोज को लाखो लाइक्स मिले हे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

काजल अग्रवाल खड़े रह कर तो कही बेड पर बेथ कर अलग अलग पोज दिए, वमेकउप भी बेहद ही सिंपल रखा था. उनकी खूबसूरती के दीवाने उनके फेन्स ने लाइक्स और कमेंट बॉक्स तारीफ से भर दिया था. काजल के हुस्न से लोगों की नजरें हट नहीं रही हैं. काजल की शादी दो साल पहले हुई थी. कल भुई काजल ने मदर डे पर फोटोज शेयर की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *