साउथ के सुपर स्टार धनुष और ऐश्वर्या ने अलग होने का लिया फैसला, डाइवोर्स के पीछे यह बड़ी वजह आ रही हे सामने

Bollywood News

साउथ के सुपरस्टार और रजनीकांत के दामाद यानी कि धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला फैसला किया है। यह जोड़ी पिछले 18 सालों से लाखों लोगों का दिल जीत ती आई है। धनुष के इस डिसीजन से उनके फैन बहुत हैरान है इन दोनों की जोड़ी साउथ और साथ ही पूरे भारत में बहुत ही पॉपुलर मानी जाती थी। धनुष सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये उनके तलाक के बारे में बताया था।

उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया की हम दोस्त कपल और पेरेंट्स बनकर साथ रहे इस सफर मे हमने काफी कुछ देखा आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं ऐश्वर्या के साथ वह पति-पत्नी के तौर पर अलग हो रहे हैं। आप हमारे निर्णय को मान दे और हमे प्राइवेसी दे। आपको बता दें कि ऐश्वर्या साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है। ऐश्वर्या और धनुष ने 2004 में शादी की थी.

उस वक्त धनुष की उम्र 21 साल की थी ऐश्वर्या और सुदामा से 2 साल बड़ी थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनो एक दूसरे से मिले थे। फिर उनके मुलाकातों का सिलसिला आगे चलता रहा और साथ ही दोनों दोस्त बन गए और दोनों डेटिंग करने लगे और एक दूसरे को दिल दे बैठे। जब यह बात दोनों के परिवार को पता चले तो, दोनों के ही परिवार इस रिश्ते से खुश थे. वह इस को जल्द से जल्द शादी में बदलना चाहते थे। इस तरह दोनों की काफी कम उम्र मे ही शादी हो गई। शादी बहुत ही धूमधाम से मनाई गई थी जिसमें साफ साउथ के बहुत से सुपरस्टार मौजूद थे।

खबरो की माने तो 3 साल से दोनो के बिच मे दूरियां बनी हुई थी, साथ ही मीडिया की माने तो धनुष के एक्ट्रेसेस से अफेयर की खबरो के बिच ऐश्वर्या के साथ उनके रिश्ते बिगडते चले गए.  कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में 2019 से ही कुछ ठीक नहीं थे। धनुष-ऐश्वर्या का रिश्ता बाहरी दुनिया के लिए कुछ अलग थे। धनुष के साथ जुड़ने वाले नामों में अमाला पॉल, श्रुति हासन और तृषा कृष्णन का नाम सबसे आगे है। 2020 में श्रुति के साथ उनका नाम जोड़ा गया था। दोनो के अलग होने की वजह चाहे जो भी हो, आशा करते हैं कि दोनों एक दूसरे को अपनी जिंदगी में रिस्पेक्ट देते रहें और अपने करियर को आगे लेकर जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *